बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों ही एक्ट्रेस आए दिन एक दूसरे के साथ नजर आती हैं, एक बार फिर अनुष्का और कैटरीना का एक फोटो सामने आया है. यह फोटो कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैटरीना द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में अनुष्का ब्लैक कलर और वह खुद ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों के चहरों पर मुस्कान है और कैटरीना ने अनुष्का को पीछे से हग कर रहीं हैं. दोनों एक्ट्रेस का यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं उनके इस फोटो पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं.

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं और इनके साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हैं. फिल्म के दो गाने भी आ गए हैं जो लोगों को काफी पसंद आए हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह बढ़ गया है, इस फिल्म में शाहरुख खान एक बोने आदमी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म ‘जीरो’ आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही है, वह तुन वेड्स मनु और रांझना जैसा हिट मूवी के भी डॉयरेक्टर रहे हैं.

View this post on Instagram

?Zero promotions ? ❤️ @anushkasharma

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

दोनों एक्ट्रेस के फोटो पहले भी फिल्म के सेट से वायरल हुए हैं, फैंस किसी को क्यूट तो किसी को कूल बोल रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. इसके साथ ही उन्हें फिल्म जीरो से काफी उम्मीद भी है, वहीं फिल्म में शाहरुख के बाप का किरदार दिग्गज अभिनेता और डायरेक्टर तिगमांशू धूलिया निभा रहे हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में मोहम्मद जसीन आयूब भी हैं और फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

ज़ीरो trailer launch आज

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Katrina Kaif Sexy Photo: जीरो रिलीज से पहले कैटरीना कैफ ने सेक्सी मैटेलिक ड्रेस में फिर मचाया तहलका

Anushka Sharma on Pregnancy: मां बनने की खबरों को जीरो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बताया बकवास, बोलीं- शादी छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App