नई दिल्ली –  Kasuti Zindagi Kay 2, 20 june 2019 full Episode Written Update:

8. कसौटी जिंदगी की 2 के आज के एपिसोड़ में मोहिनी वीना को कमरे में कहती है कि वो उसे सबसे छोटा सेट देकर कहती है कि उसे अपनी चादर देखकर पैर पसारने चाहिये. मोहिनी वीना को सारे गहने अलमारी में रखने के लिये कहती है. वो कहती है कि उसे वॉशरूम जाना है. वीना गहने रखकर वहां से चली जाती है. वही अनुराग बजाज के घर के अंदर जाने की कोशीश करता है लेकिन गार्ड उसे रोक लेता है. लेकिन अनुराग अंदर घूस जाता है. प्रेरणा और शिवानी को लेकर वीना घर जाने के लिये निकलती है. 

8.5 अनुराग जल्दी से बजाज के घर के अंदर घूस जाता है. सिक्योरिटी अलार्म बजा देता है लेकिन उससे पहले ही अनुराग बजाज के बेडरूम में घूस जाता है. बजाज उसपर गन तान देता है. अनुराग उसे कहता है कि वो अनुराग बासू है. बजाज कहता है कि उसे देखकर अच्छा लगा. वो कमरे की लाइट जला देता है. अनुराग बजाज के कमरे में एक फाइल देखता है जिसमें अनुराग की सारी डिटेल होती है. वहीं शिवानी वीना से पूछती है कि क्या हुआ शिवानी कहती है कि वो मोहिनी को इग्नोर करे लेकिन वीना उसे बताती है कि कैसे वो खेल खेल रही है. वहीं निवेदिता को मोहिनी अपनी बातों से अपनी ओर करने में कामयाब हो जाती है. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 19 june 2019 full Episode Written Update: प्रेरणा अनुराग की शादी तोड़ने के लिये मोहिनी ने चली ये चाल

8.10 अनुराग फाइल देखकर बौखला जाता है. तभी कमरे में बजाज आ जाता है और अनुराग को शराब ऑफर करता है. अनुराग बजाज से फाइल के बारे में पूछता है. बजाज कहता है कि वो उसके बारे में ज्यादा जानना चाहता है. अनुराग बजाज को कहता है कि धीरे धीरे कंपनी में घूसना फिर टेकओवर करना और अगर ना हो सके तो कंपनी को बर्बाद कर देना सही नही है. लेकिन बजाज कहता है कि ये ही उसका नशा है. अनुराग बजाज से सीधा पूछता है कि वो उससे क्या चाहता है. बजाज सीधे कहता है कि वो बासू पब्लिकेशन को धीरे धीरे खत्म करना चाहता है. 

8.15 बजाज कहता है कि अनुराग के पास बिजनेस के अलावा ऐसा कुछ नही है जो वो उससे छीने. अनुराग कहता है कि उसे पहले अनुराग पर से गुजरना होगा. बजाज उसे कहता है कि वो इसके लिये भी तैयार है. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 19 june 2019 full Episode Written Update: प्रेरणा अनुराग की शादी तोड़ने के लिये मोहिनी ने चली ये चाल 

8.20 प्रेरणा सोचती है कि पता नही अनुराग घर पहुंचा है कि नही वो सोचती है कि   

बजाज अनुराग को कहता है कि वो उससे मिल रहा है क्योंकि वो चाहता था उससे मिले. बजाज कहता है कि उसने जासूस पर पैसे बर्बाद किये हैं वो कहता है कि अनुराग को उसके बारे में जो कुछ पता चला है वो खुद उसने उसतक पहुंचाया है. अनुराग बजाज से कहता है कि उसे हारने की आदत नही है. ये कहकर वो वहां से चला जाता है.  

825  अनुराग बजाज के घर से निकल रहा था की तभी प्रेरणा का फोन उसके पास आता है. वो उससे जानना चाहती है कि रिपोर्टर वाली प्राब्लम ठीक हुई लेकिन अनुराग कहता है कि उसने उससे झूठ बोला था वो बजाज के बारे में प्रेरणा को सारी बात बतात है. 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App