नई दिल्ली Kasuti Zindagi Kay 2, 17 june 2019 full Episode Written Update:

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के आज के एपिसोड़ में मैनेजर अनुराग को रोकता है कि आज उसकी सगाई है ऐसे में वो उसके घर कैसे जाएगा. अनुराग बैंक मैनेजर के  घर जाता है और उन्हे अपने बाबा के साथ रिश्ते की याद दिलाते हैं। वो कहता है कि उन लोगो के कहने पर ही उन लोगो ने सारे कंरट अकाउंट उनके बैंक में खुलवाया था. बैंक मैनेजर अनुराग को झूठ बोल कहता है कि उसके घर में रिश्तेदार आएं है वो चला जाए. लेकिन अनुराग कहता है कि वो अपनी सगाई छोड़कर आया है. 

8.5 शिवानी के पास अर्जुन का फोन आता है वो साइड में खड़े होकर उनसे बात कर रही होती है कि अचानक वो खिड़की से देखती है तो उसे रौनित दिखाई देता है वो डर कर अनुपम के पास जाती है लेकिन अनुपम को वहां कोई दिखाई नही देता है वो शिवानी को कहता है कि वो वहां है उसे डरने की जरूरत नही है. बैंक मेनेजर अनुराग को बताता है कि मिस्टर बजाज जिस किसी कंपनी को टारगेट करता है तो उसे बर्बाद कर देता है. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 14 june 2019 full Episode Written Update: मिस्टर बजाज ने ली अनुराग के घर एंट्री

आज के शो में मिस्टर बजाज की एंट्री दिखाई जाती है जहां वो नीले रंग के सूट में हीरो की तरह ऑफिस में एंट्री करता है. वहीं अनुराग बैंक मैनेजर के यहां से निकल कर घर की तरफ आ रहा होता है वो मन में सोचता है कि आखिर मिस्टर बजाज चाहता क्या है. वो सोचता है कि वो तो उसे जानता तक नही है. तभी प्रेरणा का फोन अनुराग के फोन पर आता है. प्रेरणा उससे जानना चाहती है कि वो कहां है. अनुराग कहता है कि वो वॉशरूम में है लेकिन प्रेरण कहती है कि वो उसे जानती है वो कहती है कि क्या उसे मिस्टर बजाज की टेंशन है.

Kasuti Zindagi Kay 2, 14 june 2019 full Episode Written Update: मिस्टर बजाज ने ली अनुराग के घर एंट्री 

प्रेरणा अनुराग को कहती है कि उन लोगो ने मिलकर कोमोलिका जैसी तूफान का सामना किया है तो ऐसे में मिस्टर बजाज क्या चीज है. अनुराग को प्रेरणा की बात से काफी हौसला मिलता है और वो खुश हो जाता है. अनुराग को प्रेरणा फिर से फोन करती है और कहती है कि वो जानती है कि वो उसका साथ कभी नही छोड़ेगा लेकिन आज वो उससे वादा करती है कि वो भी उसका साथ कभी नही छोड़ेगी. 

घर में सगाई की रस्म के बीच मोहिनी कुछ प्लान बनाती है वो एक थाल लेकर वीना को देती है और कहती है कि इसमें वो गहने हैं जो वो उसे अपनी होनेवाली बहु को दे रही है. वो कहती है कि इसमे गहने हैं जो प्रेरणा को पहनना है. लेकिन जैसे ही वीना उस थाल को खोलती है उसमें से मछली निकलती है. जिसमें गहने लगे होते हैं. वीना मोहिनी को डांटती है और कहती है कि ये उन लोगो के लिये अनर्थ के बराबर है. शिवानी को लग रहा होता है कि घर में रौनित है तो वो देखने के लिये घर के पीछे जाती है जहां उसे रौनित के पैर के निशान देखती है. 

Sonakshi Sinha Sexy Video: सोनाक्षी सिन्हा के बोल्ड अवतार ने छुड़ाए फैंस के छक्के, सेक्सी वीडियो में देखें ये अंदाज

वीना घरवालों पर चिल्लाती है और कहती है कि मोहिनी को कहती है कि वो हमेशा उन लोगो की बेज्जती करती है वो जानती है कि वो लोग शाकाहारी है और फिर भी उन लोगो के सामने मछली रख दी. निवेदिता और मोहिनी उन्हे समझाने की कोशीश करते हैं कि ये उन लोगो का रिवाज है लेकिन वीना नही मानती है. तभी वहां अनुराग आ जाता है मोहिनी अनुराग के सामने ये बताती है कि कैसे वीना ने उसे भला बुरा कहा वो कहती है कि ये लोग कैसे उसका अपमान कर रही है. 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App