Kasuti Zindagi Kay 2, 17 april  2019 full Episode Written Update:

8. कसौटी जिंदगी की 2 के आज के एपिसोड में कोमोलिका मोहिनी और निवेदिता के साथ मिलकर पार्टी करती है और सभी को घर बुलाती है. वो मेहमानों का शुक्रिया करती है कि इतनी शार्ट नोटिस में वो लोग वहां आए. मोहिनी सभी को कहती है कि वो बहुत लकी है कि कोमोलिका उनकी बहु है. लेकिन तभी उसे सभी कहते हैं कि अनुराग कहां है क्या वो अपनी पहली बीवी के साथ है यानि वो प्रेरणा के साथ है जिसे सुन कर कोमोलिका को गुस्सा आ जाता है और वो अपना आपा खो देती है. 

8.5अनुराग प्रेरणा से मिलने जेल में पहुंचता है और उसका हाल पूछता है. अनुराग अगले ही पल कहता है कि वैसे भी जेल में कोई कैसे रह सकता है. अनुराग प्रेरणा से कहता है कि वो उसे जेल से बाहर निकाल सकता है प्रेरणा को अनुराग डील देता है कि वो उसकी और उसकी बीवी कोमोलिका की मदद लेकर यहां से निकल जाए और अपने घर चली जाए. वो कहता है कि अपने घर जाए अपने भाई बहन और मां के बारे में सोचे. प्रेरणा उसे कहती है कि वो उससे प्यार कर ही कैसे सकती है. अनुराग को प्रेरणा कहती है कि वो उसने मांग में अनुराग के नाम का सिंदूर लगाया है और अब भले ही उसकी जान चली जाए वो उसे नही छोड़ेगी. 

8.10 प्रेरणा की बात सुनकर अनुराग को गुस्सा आ जाता है. वो उसे कहता है कि वो समझ क्यों नही रही है कोमोलिका काफी खतरनाक औरत है और वो उसे जान से मार देगी. वो कहता है कि वो उसकी बात मान ले और जेल से निकल जाए क्योंकि जेल औरतों के लिये सही जगह नही होती है.लेकिन प्रेरणा उसकी बात नही मानती है इतने में प्रेरणा की मां वहां आ जाती है और अनुराग के गाल पर जोर का थप्पड़ मार देती है. 

8.15 प्रेरणा की मां अनुराग को जोर का झापड़ मार कर कहती है कि वो कभी नही सोच सकती थी कि अनुराग ऐसा निकलेगा. वो कहती है कि वो भले ही बड़े घर का इंसान हो लेकर बहुत ही छोटे इंसान निकले. वो उसे याद दिलाती है कि बचपन में मौलेय उसे पढ़ाई के लिये उनके घर भेजते थे लेकिन उन्होने कभी अनुराग को कभी अपने बच्चों से अलग नही समझा. वो अनुराग को कहती है कि वो बहुत बड़ा एहसान फरामोश निकला. 

8.20 अनुराग वहां से निकल जाता है. लेकिन पूरे रास्ते वो प्रेरणा के साथ बिताए पल को याद करता है. वो परेशान होकर चिल्लाता चिखता है. वही मोहिनी कोमोलिका को शांत रहने के लिये कहती है. कोमोलिका कहती है कि हो सकता है कि अभी अनुराग प्रेरणा के पास ही हो. वो अनुराग को बार बार फोन करती है लेकिन परेशान अनुराग उसका फोन नही उठाता है.

8.25 कोमोलिका काफी परेशान होती है क्योंकि अनुराग उसका फोन काट कर फोन बंद कर देता है. कोमोलिका कहती है कि अगर अनुराग को पास कोई सॉलिड रिजन नही हुआ उसका फोन काटने का तो वो उसे नही छोड़ेगी. तभी वहां मिश्का आ जाती है. मिश्का को कोमोलिका कहती है कि वो अच्छा हुआ आ गई है क्योंकि वो उसे ये बताना चाहती है कि प्रेरणा को जेल हो गई है. मिश्का उसकी बात सुनकर हैरान हो जाती है. 

8.30 प्रेरणा की मां प्रेरणा को कहती है कि उसे अनुराग के घर अपनी बेटी को नही भेजना चाहिये था. क्योंकि वहां उसकी पहले ही एक बीवी है. ऐसे में उसकी बेटी की परेशानी देखी नही जा रही है. लेकिन प्रेरणा उन्हे हौसला देती है और कहती है कि वो परेशानी से ही मजबूत बनेगी ये उसने ही उसे सिखाया है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App