नई दिल्ली – Kasuti Zindagi Kay 2, 14 june 2019 full Episode Written Update:

8. कसौटी जिंदगी की 2 के आज के एपिसोड़ की शुरूआत कल के परफार्मंस से होती है जहां अनुपम मिष्का और निवेदिता अनुराग प्रेरणा की जिंदगी को प्ले के जरिये दिखाते हैं जिसे उन लोगो को बहुत अच्छा लगता है. प्रेरणा कहती है कि उसे सब कुछ बहुत अच्छा लगा. तभी अनुराग खड़ा हो जाता है और पसब को कहता है कि जब असली लोग सामने हैं तो नकली क्यों देखा जाए वो घूटने के बल बैठकर प्रेरणा को शादी के लिये प्रपोज़ करता है. जहां प्रेरणा हां कर देती है.

Kasuti Zindagi Kay 2, 13 june 2019 full Episode Written Update: अनुराग प्रेरणा की सगाई के बीच मिस्टर बजाज ले रहा है एंट्री  

8.5 प्रेरणा इमोशनल हो जाती है तो वहीं मोहिनी को गु्स्सा आता है वो सोचती है कि उसके इजाजत के बिना उसका अनुराग प्रेरणा से कैसे सगाई कर सकता है. तभी अनुपम सगाई का कार्यक्रम शुरू करवाता है लेकिन रिंग की डिब्बी खाली होती है.तभी सब शिवानी की ओर देखते हैं और हंसने लगते हैं तभी शिवानी रिंग प्रेरणा को दे देती है और वो उसे अनुराग को पहनाती है.अनुराग मोहिनी से वो रिंग मांगता है जिसे उसने प्रेरणा के लिये बनवाया होता है. 

8.10 मोहिनी मन में सोचती है कि अगर सभी वहां नही होते तो वो ये अंगूठी प्रेरणा के लिये कभी नही देती. तभी मोहिनी की दोस्त बात करती है कि उन लोगो को साफ दिख रहा है कि मोहिनी ने प्रेरणा को नही अपनाया है। वो कहती है कि मोहिनी से उसका घर संभल नही रहा है ऐसे में उसे डॉयरेक्टर के पद से इस्तिफा दे देना चाहिये. 

8.15 मोहिनी उन लोगो की बात सुन रही होती है. वो देखती है कि वो लोग ये भी कह रहे होते हैं कि आजकल के लड़को को प्यार हुआ नही की वो बीवी के हो जाते हैं. वहीं अनुराग और प्रेरणा कपल डांस करते हैं. सभी उन लोगो के साथ नाच रहे होते हैं कि तभी अनुराग के पास मिश्का आ जाती है डांस करते वक्त अनुराग को अच्छा नही लगता है और वो वापस से प्रेरणा के साथ नाचने लगता है. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 12 june 2019 full Episode Written Update: अनुराग के साथ होकर भी किस बात का है प्रेरणा को डर

8.20 मोहिनी गुस्से से पार्टी से जाने लगती है कि तभी निवेदिता उसे रोक लेती है. वो मोहिनी को कहती है कि उसे वो खानदानी हार प्रेरणा को देना ही होगा जो उसने अपनी बहु के लिये रखा था. मोहिनी के मना कर देती है लेकिन तभी मौलेय उसका हाथ पकड़ लेता है जिसके बाद मोहिनी मान जाती है. मोहिनी उन लोगो को कहती है कि वो वीना से बात करके प्रेरणा को हार देगी. मोहिनी वीना को लेकर कमरे में चली जाती है. 

8.25 मोहिनी वीना को वो हार दिखाती है जो उसने बंगाल की रानी से खरीदा होता है वो कहती है कि वो ये हार प्रेरणा को देगी वीन खुश हो जाती है. तभी मोहिनी के पास किसी का फोन आ जाता है और वो बात करती निकल जाती है. वीना के गहने देखकर खुश होती है कि उसकी बेटी की किस्मत बहुत अच्छी है. 

Shahid Kapoor Always Apologises Wife Mira Rajput: पीड़ित पतियों की कैटेगरी में आए कबीर सिंह शाहिद कपूर, कहा- गलती हो या ना हो, पत्नी मीरा राजपूत से मांगनी पड़ती है माफी

8.30 अनुराग का मैनेजर उसे बतता है कि उसके कई चेक बाउंस हो गए है जिसे सुन अनुराग को गुस्सा आ जाता है वो बैंक मैनेजर को फोन करता है लेकिन वो उसका फोन नही उठाता है. मैनेजर बताता है कि ये सारा किया करया मिस्टर बजाज का है. 

 

 

                       

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App