नई दिल्ली: Kasuti Zindagi Kay 2, 14 January 2019Full Episode Written Updates :

8 हमने देखा था कि अनुराग प्रेरणा को लेकर उसे घर छोड़ने निकलता है लेकिन रास्ते में दंगा भड़क जाने के कारण उसका पूरा ध्यान सिर्फ प्रेरणा को बचाने में लगा रहता है. प्रेरणा को एक मंदिर में छोड़कर अनुराग वहां से निकलता है. जाते वक्त प्रेरणा उसे कहती है कि वो साथ में माता की चुन्नी लेकर जाए जिससे वो सेफ रहेगा. अनुराग उसे कहता है कि वो जल्द ही दंगा खत्म होते ही उसे वहां से ले जाएगा. अनुराग वहां से निकल जाता है वो देखता है कि कोमोलिका के पीछे कुछ गुंडे लगे है वो उसे माता की उसकी चुन्नी से ढ़ककर बचा लेता है. कोमोलिका बच तो जाती है लेकिन वो अनुराग से कहती है कि वो सुंदर है इसलिये वो उसे बचाने का बहाना बनाकर उसके करीब आने की कोशीश कर रहा है. 

8.5 अनुराग उसे कहता है कि उसके पीछे गुंडे लगे थे क्या तब भी वो वही कहेगी की उन गुंडो को भी उसपर सुंदरता दिख रही थी. कोमोलिका उसे कहती है कि गुंडे दिल से नही दिमाग से काम कर रहे हैं वो कहती है कि वो गुंडे नही बल्कि उसके पिता के पार्टी के लोग हैं लेकिन अचानक तभी एक गुंडा कोमोलिका पर वार करता है. कोमोलिका को अनुराग बचा लेता है वो कहता है कि वो लोग किसी पार्टी के नही बल्कि असली के गुंडे हैं. वो कोमोलिका को सेफ कर वहां से चला जाता है लेकिन कोमोलिका उसके जाने के बाद अनुराग पर फिदा सी दिखती है वो कहती है कि वो जानती है कि अनुराग उसके पास आया था. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 14 January 2019Full Episode Written Updates : मुश्किलों से भरी प्रेरणा की जिंदगी

8.10 अनुराग वापस मंदिर में प्रेरणा के पास आता है जहां प्रेरणा उसके साथ पूजा करने के लिये कहती है कि लेकिन दोनो की थालियों को पंडित एक कर देता है वो कहता है कि दोनो एक साथ पूजा कर ले दोनो पूजा करते हैं कि तभी वहां कोमोलिका आ जाती है. प्रेरणा को पंडित जी कहते हैं कि भगवान उसकी और अनुराग की जोड़ी बनाकर रखे लेकिन दोनो कहते हैं कि वो दोनो सिर्फ दोस्त है तभी वहां कोमोलिका आ जाती है वो पंडित जी से कहती है कि वो उसे आशिर्वाद दे. कोमोलिका प्रेरणा और अनुराग के बीच में खड़ी हो जाती है. अनुराग कोमोलिका को प्रेरणा से बात करता देख हैरान रह जाता है कि वो दोनो एक दुसरे को जानते हैं. अनुराग का फोन आ जाता है और वो वहां से चला जाता है. 

8.15 अनुराग को उसकी मां का फोन आता है वो उससे पूछती है कि क्या प्रेरणा उसके साथ है. अनुराग हां कहता है जिसके बाद उसकी मां परेशान हो जाती है क्योंकि वो किसी भी हालत में नही चाहती है कि अनुराग प्रेरणा के साथ रहे. तभी वहां नुष्का आ जाती है अनुराग की मां उससे बात छुपा लेती है और कहती है कि अनुराग जहां है वहां किसी का फोन नही लग रहा है. दूसरी तरफ कोमोलिका प्रेरणा से सीधे से पूछ लेती है कि क्या अनुराग वही लड़का है जिसने उसे छोड़ा था वो कहती है कि अनुराग जैसा लड़का उसके लिये है ही नही वो कहती है कि अनुराग के लिये कोमोलिका जैसी लड़की बनी है जिसे सुन प्रेरणा को गुस्सा आ जाता है वो उसे कहती है कि अनुराग और उसमे जमीन आसमांन का फर्क है. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 11 January 2019Full Episode Written Updates : कोमोलिका लेगी अनुराग के जीवन में एंट्री 

8.20 कोमोलिका प्रेरणा से कहती है कि वो कौन सी लड़की है जिसके लिये अनुराग ने प्रेरणा को छोड़ दिया क्या वो कोमोलिका के जैसी है इसपर प्रेरणा उसे कहती है कि वो लड़की बहुत अच्छी है. कोमोलिका समझ जाती है कि वो जहां निशाना लगा रही है वो सही लगा है. कोमोलिका प्रेरणा से कहती है कि वो शिवानी को कह कर उसके भाई के खिलाफ केस वापस ले ले लेकिन प्रेरमा मना कर देती है जिसके बाद कोमोलिका प्रेरमा को बताती है कि शिवानी उसके भाई से मिलने जेल गई है. 

8.25 कोमोलिका प्रेरणा को कहती है कि उसका भाई जान चुका है कि शिवानी एक खराब लड़की है वो कहती है कि अब अगर शिवानी ने केस वापस भी ले लिया तो भी उसका भाई उसे वापस अपनी जिंदगी में नही लेगा. प्रेरणा उसपर हंसती है और कहती है कि उसे तो बात करने की तमीज ही नही है और क्या उसकी कोई बहन नही है जो वो किसी और लड़की के लिये इस तरह की बात कर रही है. कोमोलिका उसे बताती है कि उसकी बहन भी है और वो किसी से प्यार भी करती है लेकिन वो उसके स्टेटस का है. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 10 January 2019Full Episode Written Updates : प्रेरणा से ये क्या कह गया अनुराग 

8.30 अनुराग के पास उसकी मां का फिर से फोन आता है अनुराग उन्हे सारी कहानी सुनाता है कि कैसे वो दंगो में फंस गया था जिसके बाद वो लोग उसे लेने मंदिर जाते हैं वहीं कोमोलिका को लेने भी उसके पिता कार भेजते हैं. कोमोलिका प्रेरणा से लड़ कर वहां से निकल रही होती है कि वो एक बार फिर से अनुराग से टकरा जाती है वो उसे ऑफर करती है वो उसे घर छोड़ देगी लेकिन अनुराग उसे मना कर देता है वो प्रेरणा का हाथ पकड़ कर वहां से निकल जाता है. 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App