नई दिल्ली – Kasuti Zindagi Kay 2, 12 june 2019 full Episode Written Update:

8. कसौटी जिंदगी की 2 के आजे के एपिसोड़ में प्रेरणा थोड़ा परेशान सी दिखती है. निवेदिता उससे परेशानी का कारण पूछती है वो कहती है कि वो उसे बड़ी बहन समझ कर अपनी परेशानी शेयर कर सकती है. लेकिन प्रेरणा उसे कुछ नही कहती है. अचानक लाइट चली जाती है और अनुराग प्रेरणा के कमरे में आ जाता है वो कहता है कि वो जानता था की उसे अंधेरे से डर लगता है इसलिये वो आ गया. वो भी प्रेरणा को परेशान सा देख कहता है कि क्या उसे उससे कुछ बात शेयर करना चाहती है तो कर सकती है.

लेकिन प्रेरणा कुछ नही कहती है जिसके बाद प्रेरणा को अनुराग कहता है कि वो उसे बताए की क्या बात है. प्रेरणा कहती है कि उसने उसे वहमी बना दिया है. वो कहती है कि वो बहुत कुछ कहना चाहती है लेकिन नही कह पाती है. वो कहती है कि उसने जिंदगी में हमेशा खुशियों को जाते देखा है वो कहती है कि उसके पास खुशियां रूकती नही है. वो कहती है कि उसके जिंदगी में कल खुशियां आने वाली है पर उसे यकीन नही है की वो रूकेगी या नही. लेकिन अनुराग उसे विश्वास दिलाता है कि वो जब तक उसकी जिंदगी में हैं वो उसे किसी भी तरह की परेशानी आने नही देगा.

तभी तेज से तुफान आने लगता है और अनुराग के हाथ का दिया बुझ जाता है. अनुराग फिर से प्रेरणा को गले लगा लेता है और कहता है कि उन दोनो के बीच कोई नही आएगा. तभी शो में मिस्टर बजाज की धूंधली सी झलक दिखाई देती है. अनुराग अगले दिन ऑफिस जाता है और अपने मैनेजर से मिस्टर बजाज के बारे में पूठता है उसे पता चलता है कि उसकी कंपनी के सारे शेयर कोई एक कंपनी ने खरीदे हैं.

Kasuti Zindagi Kay 2, 11 june 2019 full Episode Written Update: मिस्टर बजाज ने मारी एंट्री अब क्या होगा अनुराग का

प्रेरणा मॉल में मिली उस गूंगी लड़की से मिलती है जिसने उसे ढूढ़ने में मदद करती है.बच्ची की दादी बताती है कि वो प्रेरणा को बहुत पसंद करती है.  प्रेरणा उस बच्ची को बहुत सारा प्यार देती है और मंदिर के अंदर जाती है. प्रेरणा उस बच्ची को लेकर मंदिर में भगवान के दर्शन करती है. निवेदिता प्रेरणा के नाम की पूजा करवाती है. वही ऑफिस में अनुराग का मैनेजर उसके पास आता है और कहता है कि उसके शेयर उपर आ रहे हैं वो कहता है कि ये अच्छी बात नही है क्योंकि उनके सभी शेयर बिक रहे हैं लेकिन तभी वो बताता है कि तीन कंपनी ने उनके शेयर बेचे लेकिन उनके बेचे सभी शेयर एक ही कंपनी ने लिये हैं. वो कहता है कि उनके शेयर खरीदने वाली एक शेल कंपनी है जो उनके सारे शेयर खरीद रही है.

अनुराग कहता है कि इसका मतलब कोई है जो उनपर नजर रख रहा है. वो ऐसा कर रहा है क्योंकि वो नही चाहता है कि उसके बारे में किसी को पता चले. मैनेजर को मिस्टर बजाज पर शक है लेकिन अनुराग कहता है कि उसे सबूत चाहिये. अनुराग मैनेजर को कहता है कि शाम को उसकी सगाई है और वो उससे तौहफे में मिस्टर बजाज की सारी जानकारी चाहता है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App