नई दिल्ली: Kasuti Zindagi Kay 2, 11 January 2019Full Episode Written Updates :

8. ऑफिस से निकलकर प्रेरणा घर को जाती है लेकिन रास्ते में उसे कोई ऑटो नही मिलता है. वो सोचती है कि वो घर कैसे जाएगी की अचानक वहां अनुराग आ जाता है वो उसे कहता है कि वो उसे घर तक छोड़ देगा. प्रेरणा उसे मना करती है वो कहती है कि उसे उसके घर का रास्ता उल्टा पड़ेगा लेकिन अनुराग उसे कहता है कि वो उसकी एक अगुंली पकड़े प्रेरणा को अनुराग कहता है कि उसने वो अंगुली चुनी है जिसमें अनुराग को उसे घर तक छोड़ने जाना पड़ेगा. प्रेरणा अनुराग के साथ कार में बैठ जाती है. वो लोग निकल पड़ते हैं. अनुराग समझ नही पाता है कि हमेशा वक्त पर पहुंचने की आदत रखने वाला वो कैसे प्रेरणा के चक्कर में लेट हो रहा है. 

8.5 अनुराग सोचता है कि वो अपने पापा की बात पर प्रेरणा से बात करना पड़ेगा की वो उससे प्यार करता है. वो सोचता है कि हो सकता है कि प्रेरणा उसे पागल सा समझे लेकिन कोई नही वो अपने मन की बात प्रेरणा को बता कर ही रहेगा. वहीं नुष्का को परेशानी होती है कि कैसे अनुराग उससे दूर जा रहा है वो सोचती है कि क्या अनुराग ने उसके साथ अपने रिश्ते को अपनाया भी था की नही वो परेशान होकर अनुराग की बहन के पासा जाती है. 

8.10 प्रेरणा अनुराग की बहन से पूछती है कि क्या अनुराग किसी को डेट कर रहा है लेकिन वो उसे मना कर देती है वो कहती है कि अनुराग का किसी भी लड़की के साथ कुछ नही है जिसके बाद नुष्का उससे अनुराग और प्रेरणा के रिश्ते के बारे में पूछती है. अनुराग की बहन उससे जानना चाहती है कि वो प्रेरणा के लिये ही ये बात क्यों पूछ रही है जिसके बाद नुष्का कहती है कि क्योंकि जब अनुराग को उसने वीडियो कॉल की थी तब उसके केबिन में ना सिर्फ प्रेरणा मौजूद थी बल्कि अनुराग के शर्ट में प्रेरणा की लिप्सटिक का दाग भी था. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 10 January 2019Full Episode Written Updates : प्रेरणा से ये क्या कह गया अनुराग 

8.15 प्रेरणा और अनुराग जा ही रहे होते हैं कि अचानक रास्ते में दंगा हो जाता है वो लोग परेशान हो जाते हैं कि अब वो क्या करे. वहां अनुराग को पता चलता है कि दो पार्टी के बीच झगड़ा हो रहा है. वहां लोग एक दूसरे को मार रहे होते हैं अनुराग को भी कुछ लोग पकड़ लेते हैं प्रेरणा को बचाते बचाते अनुराग को भी चोट लगती है जिसके बाद वो लोग वहां से गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागने लगते हैं. 

8.20 दंगे के बीच से ही एक नेता कोमोलिका के पिता को फोन कर बताता है कि उसकी पार्टी के लोगो ने दूसरी पार्टी के लोगो के कपड़े पहन कर दंगा किया है और कई लोगो को मारा है अब वो उन लोगो को मुआवजा देकर हीरो बन सकते हैं. कोमोलिका के पिता ही वो दंगा करवाते हैं जिससे उन लोगो को फायदा मिले वो उस गुंडे को पार्टी से टिकट दिलाने की बात करते हैं. 

Kasuti Zindagi Kay 2, 7 January 2019 Full Episode Written Updates: परिवार की तकरार के बाद भी  अनुराग को हो रहा है प्रेरणा से प्यार 

8.25 नुष्का लगातार अनुराग को फोन करती है लेकिन दंगे में फंसे होने के कारण वो उसका फोन नही ले पाता है जिससे वो काफी परेशान हो जाती है वो जानना चाहती है कि आखिर अनुराग उसे क्यों दुख दे रहा है. दूसरी तरफ अनुराग प्रेरणा को एक सेफ जगह ले जाता है वो उसे समझाता है कि वो गुंडों से क्यों उलझ रही थी वो कहता है कि वो लोग बदमाश तत्व है और उसके समझाने से नही मानेगें. वहीं मन ही मन प्रेरणा अनुराग की ओर देखकर कहती है कि वो उसके साथ अपने को सेफ फील कर रही है. 

8.30 अनुराग के घर में मौलेय अपनी बीवी के लिये कमरा सजाता है लेकिन वो मोलेय से किसी बात पर गुस्सा होती है. वो कहती है कि वो इतना प्यार क्यों जता रहा है. मोलेय उसकी ढ़ेर सारी तारिफ करता है और कहता है कि कल उसने शादी के लिये उसे हां कि थी इसलिये वो आज का दिन सैलिब्रेट कर रहा है. अनुराग की मां मोलेय से कहती है कि वो सोचती थी की वो उससे नराज है लेकिन मोलेय मना कर देता है. इतने देर में उनकी बेटी उनके कमरे में आती है और नुष्का की बात अपनी मां को बताती है. दूसरी तरफ अनुराग किसी तरह प्रेरणा को गुंडो से बचाने की कोशीश कर रहा होता है. 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App