नई दिल्ली. गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का झगड़ा जल्द खत्म होता नहीं दिख रहा है। द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में, बॉलीवुड स्टार गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और उनके बच्चे टीना और यशवर्धन दिखाई दिए। यह एपिसोड रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हुई।  कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की कि वह इस विशेष एपिसोड का हिस्सा नहीं होंगे। जबकि गोविंदा ने कपिल के शो से कृष्णा की अनुपस्थिति का जवाब नहीं दिया, उनकी पत्नी सुनीता ने बाद में शो में प्रदर्शन करने से इनकार करने के बाद उनके परिवार के नाम का अपमान करने के लिए उन्हें फटकार लगाई। उसने दावा किया कि कृष्ण की प्रतिभा उनके मामा के नाम का उपयोग करने तक सीमित है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कश्मीरा शाह ने आज तक से कहा, “कृष्णा को लेकर फालतू बातें करते हैं। हो सकता है उस एपिसोड में कृष्णा की जरूरत न पड़ी हो। लेकिन कौन समझे ये बात। वैसा आपको मुझे पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा का पूछो, सुनिता कौन है। मैंने खुद अपना नाम कामया है। मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में नहीं दी जाति। तो मैं ऐसे लोगों के बारे में बात ही नहीं करना चाहता हूं। नाम और मैं किसी की पत्नी के रूप में नहीं जाना जाता। इसलिए मैं इन लोगों के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहता।” उसने कहा।

आगे उन्होंने आगे कहा, “सच कहूं तो मुझे इस दरार में कोई दिलचस्पी नहीं है। ये लोग मेरे लिए पांच साल से नहीं हैं। मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहना चाहती। आपने देखा होगा मैंने कहा नहीं है। लंबे समय के लिए कुछ भी। अन्यथा, मेरे पास उनके लिए एक तीखा जवाब है।”

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनीता ने कहा था, “मैं यह जानने के लिए शब्दों से परे व्यथित हूं कि कृष्ण अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार करने के बारे में क्या कहा जिसमें मेरे परिवार और मुझे मेहमान के रूप में दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष साझा नहीं करना चाहते थे। मंच। पिछले साल नवंबर में, गोविंदा ने अपने रुख को स्पष्ट करते हुए एक बयान जारी किया था और सार्वजनिक रूप से पारिवारिक मुद्दों पर कभी चर्चा नहीं करने की कसम खाई थी। एक सज्जन व्यक्ति की तरह, उन्होंने वादा निभाया है। मैं दोहराता हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन यह है एक बिंदु पर पहुंच गया जहां मुझे लगता है कि इस मुद्दे को हल करने की आवश्यकता है।”

अनजान लोगों के लिए, लगभग तीन साल पहले, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के कुछ ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोगों’ के ट्वीट से सुनीता नाराज थीं। सुनीता का मानना ​​था कि पोस्ट में गोविंदा का जिक्र है।,

Krishna-Govinda Rift : गोविंदा और सुनीता संग झगड़ें की खबरों पर कृष्णा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

अक्षय कुमार की मां के निधन पर पीएम मोदी ने भेजा शोक संदेश, अभिनेता ने कहा दिल से आभार