नई दिल्ली – Kasautii Zindagii Kay season 2, 9 October 2019 Full Episode Written Update:

 

कसौटी जिंदगी की 2 के आज के शो की शुरूआत होती है जहां प्रेरणा के घरवाले अनुराग के घर पूजा के लिये आ जाते हैं. शिवानी और अनुराग के बीच की बाउंडिंग देखकर बजाज को गुस्सा आता है वो उसे कह देता है कि उसकी बहन की शादी उससे हुई है ना कि अनुराग से. शिवानी बजाज को सुन कर भी अनसुना कर देती है जिससे वो काफी परेशान हो जाता है.

अनुराग पूजा की डांस करने लगता है जहां प्रेरणा भी पहले तो झिझकती है लेकिन वो भी खुल कर दुर्गा पूजा के लिये डांस करने लगती है. शिवानी उन दोनो का वीडियो बनाती है जिसे बजाज को अच्छा नही लगता है. अनुराग ढ़ोल लेकर आता है और ढ़ोल बजाजा है जिसपर प्रेरणा डांस करती है. अनुराग प्रेरणा के साथ अपनी पुरानी यादों में खो जाता है जहां वो प्रेरणा के साथ अच्छे पलों को याद कर सोचता है कि ना जाने वो पल वो दिन अब कहां चले गए.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 7 october 2019 Full Episode Written Update: कुक्की ने तोड़ा प्रेरणा का मंगलसूत्र

बजाज भी अनुराग के देखा देखी ढ़ोल लेकर आता है जोर जोर से बजाता है. दोनो के बीच प्रतियोगिता सी छिढ़ जाती है जिसे वहां खड़ी मोहिनी को अच्छा नही लगता है. दोनो प्रेरणा के लिये ढ़ोल बजा रहे होते हैं. तभी कुछ गुंडे आते हैं और बजाज को मारते हुए बाहर ले जाते हैं. बजाज उन लोगो का पीछा करते हैं और गेटकिपर को कहता है कि वो उन गुंडों को कहीं जाने ना दे.

बजाज उन लोगो को पकड़ कर मारता है कि तभी एक बजाज के दुप्ट्टे में आग लगा देता है. बजाज उन लोगो को कहता है कि वो उन लोगो को पुलिस के हवाले कर देगा. जिसपर वो बताते हैं कि उन लोगो को अनुराग ने पैसे दिये थे ये काम करने के लिये. ये सब वहां खड़ी मौसी और प्रेरणा सुन रहे होते हैं. बजाज उन गुंडो को छोड़ देता है. मौसी उसे कहती है कि वो उन्हे ना जाने दे लेकिन बजाज कहता है कि उसने किसी से बादा किया है कि वो मिस्टर बासू को कभी कुछ गलत नही करेगा.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 1october 2019 Full Episode Written Update: प्रेरणा के घर में बजाज के बेज्जती

मौसी समझ नही पाती है किवो किस वादे की बात कर रहा है.मौसी अंदर जाती है और बजाज के जले हाथ में दवाई लगाने के लिये प्रेरणा को फर्स्ट एड बॉक्स लाने को कहती है. वहीं प्रेरणा और बजाज को साथ आता देख अनुराग कुछ समझ नही पाता है. मौसी बजाज को दवाई लगाने लगती है कि तभी बजाज उन्हे कहते हैं कि वो ये काम प्रेरणा को करने दे. प्रेरणा उन्हे दवाई लगा रही होती है कि वो भी प्रेरणा के साथ बिताए अपने अच्छे पलों को याद करते हैं.

दोनो को बाहर से अनुराग देख रहा होता है. बजाज जब ये देखते हैं कि अनुराग देख रहा हो वो उसे देखकर हंसते हैं. अनुराग को गुस्सा आता है और वो उन लोगो के कमरे में जाने ही वाला होता है कि मोहिनी उसे वहां से ये कहकर ले जाती है कि उसे जरूरी बात करनी है. वहीं अनुराग की चाची मोहिनी से पूछती है कि प्रेरणा की शादी इतने बड़े घर में कैसे हो गई. बजाज ने तो सिर्फ बच्ची के लिये शादी की थी फिर फैमली ड्रामा क्यों दिख रहा है.

अनुराग ये सुनकर बाहर जाने लगता है. मोहिनी उसे रोकने की कोशीश करती है लेकिन वो नही सुनता है. मोहिनी उसे कहती है कि वो ना जाए लेकिन अनुराग उसे कहता है कि वो अगर ये सोचती है कि वो प्रेरणा के बिना रह लेगा तो वो गलत है. वहीं प्रेरणा बजाज को रोक कर उनसे अनुराग की गलती के लिये माफी मांगती है तभी पीछे से अनुराग भी आ जाता है जिसे बजाज देख लेता है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App