नई दिल्ली – Kasautii Zindagii Kay season 2, 31 October 2019Full Episode Written Update:

कसौटी जिंदगी की 2 के आज के शो में मौलेय से अनुराग को पता चलता है कि राजेश की मौत हो गई है. जिसके बाद उसे काफी अफसोस होता है. वहीं मोहिनी ये कहकर शांत कर देती है कि वो लोग उन लोगो की देखभाल कर रहे हैं. सोमोलिका को चाची पूजा की आरती कराती है. मोहिनी अनुराग और सोमोलिका को कुलदेवी के मंदिर भेजती है जहां प्रेरणा पहले से मौजूद होती है. वो उन लोगो को देखकर हैरान रह जाती है.

प्रेरणा मंदिर के बाहर की खिड़की से दोनो को देखती है. और वो दिन याद करती है जब वो और अनुराग शादी कर रहे होते हैं. वो याद करती है कि कैसे अनुपराग ने इसी देवी मां के सामने उसकी मांग भी थी.तभी वो देखती है कि सोमोलिका और अनुराग देवी मां के परिक्रमा करते हैं. वो वहां से निकल जाती है. तभी अनुराग उसके सामने आ जाता है और प्रेरणा की साड़ी का पल्लू उसके चेहरे पर लिपट जाता है और उसे कुछ याद आता है वो प्रेरणा को रोकने की कोशीश भी करता है लेकिन वो नही रूकती है.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 25 October 2019 Full Episode Written Update: कोमोलिका बनी अनुराग की बीवी घरवालों के सामने रखी ये कहानी 

अनुराग की कार जा रही होती है कि तभी ड्राइवर की गलती है सामने चल रही प्रेरणा को टक्कर लग जाती है और वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है. वो लोग अनुराग के ड्राइवर पर काफी भड़क जाते हैं. प्रेरणा नही चाहती है कि अनुराग किसी भी पुरानी बात को याद करे. लेकिन तभी अनुराग कार से उतर कर प्रेरणा के सामने आ जाता है वो प्रेरणा को देखकर खुश हो जाता है. वो सभी को कहता है कि वो उसके जानने वाली है.

सभी लोग वहां से चले जाते हैं तब अनुराग सोमोलिका को प्रेरणा से मिलवाता है. प्रेरणा वहां से जाने लगती है लेकिन वो लड़खड़ा जाती है. जिसके बाद अनुराग उसे गोद में उठाकर कार में बिठाता है. दोनो घर पहुंच जाते हैं जहां अनुराग गोद में उठाकर प्रेरणा को घर के अंदर छोड़ने जाता है. सोमोलिका भगवान से मनाती है कि दोनो ही गिर जाए.  

Kasautii Zindagii Kay season 2, 24 October 2019 Full Episode Written Update: अनुराग का हाथ पकड़ कोमोलिका ने दोबारा मारी घर में एंट्री                                                                          

अनुराग प्रेरणा को लेकर घर के अंदर जाता है जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर