नई दिल्ली – kasautii zindagii kay season 2, 22 july 2019 Full Episode Written Update :

8. कसौटी जिंगदी की 2 के आज के शो में  प्रेरणा बजाज पर जोर जोर से चिल्लाती है कि उसने सोचा भी कैसे की वो उसके साथ हनीमून मनायेगी वो कहती है कि वो वहां हनीमून मनाने आया होगा लेकिन वो नही आयी है. वो कहती है कि वो अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है और वो उसी से प्यार करती है. वो ये सब कह कर वहां से जा रही होती है कि बजाज उसे रोक लेता है. बजाज कहता है कि वो उसके साथ हमीनूम मनाने का सपना नही देख रहा है क्योंकि वो जानता है कि वो प्रैग्नेंट है. बजाज उसे कहता है कि ये सब मैनेजमेंट ने किया है क्योंकि वो जानते थे कि उसकी शादी हुई है. 

8.5 बजाज प्रेरणा को कहता है कि वो उससे भी कम पैसे में उससे कहीं अच्छी लड़की ला सकता था लेकिन वो यहां है. बजाज कहता है कि उसने कभी भी किसी औरत को बिजनेस के लिये इस्तेमाल नही किया है ना ही कभी करेगा क्योंकि वो औरतों को इस्तेमाल नही करता है. प्रेरणा को लगता है कि अनुराग को पागल कर उसका बिजनेस हड़पने के लिये ये किया है. लेकिन फिर उसने प्रेरणा से शादी क्यों कि. प्रेरणा बजाज के साथ होटल में आती है. 

kasautii zindagii kay season 2, 19 july 2019 Full Episode Written Update: अनुराग पहुंचा स्विजरलैंड प्रेरणा से करेगा सवाल

8.10 अनुराग प्रेरणा के कमरे में सजा हुआ बेड देखता है. वो वहां प्रेरणा के कपड़े और उसका सामान देखता है. अनुराग को प्रेरणा के साथ एक एक पल याद आती है वो परेशान हो जाता है. और प्रेरणा के कमरे में आग लगा देता है. बजाज को जब आग के बारे में पता चलता है तो वो कमरे से अपना जरूरी समान लेने के लिये अंदर जाता है. प्रेरणा को भी याद आता है कि उसके पास भी अनुराग की निशानियां है वो बी आग में चली जाती है बजाज उसे रोकने की कोशीश करता है लेकिन वो नही मानती है और कमरे में चली जाती है जहां उसे जमीन में अनुराग बेहोश दिखता है. 

8.15 मोहिनी के घर में पुलिस आती है और उसे बताती है कि अनुराग के क्रेडिट कार्ड के डिटेल से पता चला है कि वो ज्युरिख में हैं. मोहिनी को लगता है कि अनुराग बिजनेस मीट अटैंड करने गया है वो निवेदिता को फोन कर बताती है कि अनुराग वही हैं लेकिन निवेदिता को उसके बारे में कुछ नही पता होता है. उसे गुस्सा आता है कि अनुराग वहां क्यों आया है क्योंकि प्रेरणा को उससे कोई फर्क नही पड़ रहा है और वो प्रेरणा और बजाज को साथ नही देख पाएगा. 

kasautii zindagii kay season 2, 17 july 2019 Full Episode Written Update: वीना ने जाना प्रेरणा बजाज की शादी का सच 

8.20 होटल वाले अनुराग को लेकर एक कमरे में लेटाते हैं जहां प्रेरणा उसे उठाने की कोशीश करती है. वो अनुराग के लिये रोती है जो बजाज को ठीक नही लगात है वो प्रेरणा को समझाने की कोशीश करता है लेकिन प्रेरणा उसपर चिल्ला देती है और अनुराग को गले लगा लेती है जिसके बाद अनुराग को होश आ जाता है. अपने उपर सर टिकाए प्रेरणा को देखकर अनुराग को याद आता है कि कैसे वो अब बजाज की बीवी है. 

8.25 अनुराग प्रेरणा से जानने की कोशीश करता है कि उसने उसके साथ कभी गलत नही किया. वो कहता है कि उसने उसके साथ कभी गलत नही किया फिर उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया. वो कहता है कि उसने कोमोलिका से भी मजबूरी से शादी की थी. वो कहता है कि उसने जो मांगा वो उसने उसको दिया. 

kasautii zindagii kay season 2, 17 july 2019 Full Episode Written Update: वीना ने जाना प्रेरणा बजाज की शादी का सच   

8.30 अनुराग प्रेरणा से पूछता है कि वो प्लीज उसे बताए कि उसने ऐसा क्यों कि वो सच जानने की कोशीश करता है लेकिन प्रेरणा कुछ नही कहती है. अनुराग प्रेरणा पर चिल्ला देता है कि उसे कोई फर्क नही पड़ता है. प्रेरणा कहती है कि वो ड्रामा क्रियेट कर रहा है. अनुराग कहता है कि शादी के दिन वो गायब हो गई थी वही ड्रामा था. अनुराग उसे कहता है कि सब भूल कर वो उसके साथ चले. वो कहता है कि जैसे कोमोलिका से शादी करना उसकी मजबूरी थी वैसे ही मजबूरी उसकी भी रही होगी. 

Sara Ali Khan Sexy Video: सारा अली खान का ये सेक्सी वीडियो आपको कर देगा दीवाना, देखें ये खूबसूरत अंदाज

Khandaani Shafakhana 2nd Trailer Watch Video: फिल्म खानदानी शफाखाना का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फनी अंदाज में इलाज करती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App