नई दिल्ली – kasautii zindagii kay season 2, 22 August 2019 Full Episode Written Update :

कसौटी जिंदगी की 2 के शो की शुरूआत होती है पुलिस स्टेशन से जहां पुलिस वाली प्रेरणा के परिवार को बताती है कि वीना पर मर्डर अटैंप्ट करने का चार्ज है. प्रेरणा का भाई पुलिस वाले को कहता है कि वो ऐसा नही कर सकती है. वो बताती है कि शारदा नाम की औरत ने ये चार्ज लगाया है. प्रेरणा वहां खड़ी होती है और बताती है कि वो बजाज की वीबी है और वो जानती है कि ना तो कोई मुल्जिम है और ना ही कोई अपराधी. पार्टी में जो हुआ वो एक हादसा था. 

बजाज की मौसी मोहिनी के कमरे में आती है जहां वो उससे जानने की कोशीश करती है कि वो बजाज से नफरत क्यों करती है लेकिन मौसी कहती है कि वो बजाज की मां जैसी है. वो कहती है कि वो उससे बहुत प्यार करती है. लेकिन मोहिनी उसे कहती है कि फिर उसने बजाज पर जानलेवा हमला क्यों किया ये सुनकर मौसी हैरान रह जाती है. मोहिनी उसे वो फोटो दिखाती है जिसमें मौसी झूमर की रस्सी काट रही है. 

kasautii zindagii kay season 2, 21 August 2019 Full Episode Written Update : मोहिनी के पास मौसी की डोर शिवानी ने लगाई प्रेरणा को डांट

मौसी ंमोहिनी से ये जानने की कोशीश करती है कि वो फोटो उसके पास कहां से आई. मोहिनी मन में सोचती है कि वो उसे कैसे बताए कि उसने फोटोगग्राफर को किसी से बात करते सुन लिया था. और उससे फोटो पैसे देकर खरीद लिये थे. वो उसे कहती है कि वो उसे नही बताएगी और कारण पूछती है. मौसी बताती है कि वो सिर्फ यही बोलेगी की वो वीना को गिर्फ्तार होते देखना चाहती थी जो वो हो गई है. मोहिनी कहती है इतने में वहां अनुपम आ जाता है और मौसी वहां से चली जाती है. मोहिनी अनुपम पर गुस्सा होती है कि उसे ऐसा नही करना चाहिये था. अनुपम सारी बात सुन लेता है. 

अनुराग का फोन अनुपम के पास आता है और वो उससे जानने की कोशीश करता है कि क्या हुआ है. वो उससे जानने की कोशीश करता है कि वहां क्या हुआ है जिसके बाद वो बता देता है कि वीना को बजाज के एक्सिडेंट के केस में उन्हे पुलिस के हवाले कर दिया है. अनुराग कहता है कि प्रेरणा को उसके सहारे की जरूरत है. वो वापस आने के लिये निकल जाता है. 

Kullfi Kumarr Bajewala 21 August 2019 full Episode Written Update: जिमी ने सिकंदर के घर पर कब्जा किया

पुलिस वाली प्रेरणा को कहती है कि वो बजाज की मौसी को लेकर आए और वीना को बाहर निकालने में मदद करे. प्रेरणा का भाई उससे माफी मांगता है तो वहीं शिवानी उसे बहुत भला बुरा कहती है. प्रेरणा उस आदमी के पास जाती है जिसके पास वीना काम करती है. जिससे उसे पता चलता है कि बजाज वीना की आर्थिक रूप से मदद करने के लिये वीना को शामिल किया था. प्रेरणा को याद आता है कि कैसे बजाज उसकी फैमली की हेल्प करने की कोशीश कर रहे थे और वो उस पर इल्जाम लगा रही थी. 

प्रेरणा को गिल्ट फील होता है कि कैसे उसने उसे कहा था कि उसे अपनी मां की मदद करे. प्रेरणा के पास बजाज के अस्पताल से फोन आता है कि वो वहां जल्दी से आए. मौसी तनवी को बताती है कि मोहिनी के पास उन लोगो के खिलाफ सबूत है. जिसे सुन तनवी कहती है कि उन लोगो को वहां से निकल जाना चाहिये क्योंकि बजजा को धोखेबाज लोग पसंद नही है. 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App