नई दिल्ली – Kasautii Zindagii Kay season 2, 1November  2019 Full Episode Written Update:

कसौटी जिंदगी की 2 के आज के शो में अनुराग की एंट्री होती है प्रेरणा के घर में और वो भी प्रेरणा को गोद में लेकर. वीना को नही लगता है कि अनुराग की याद जा चुकी है. वो कहती है कि अनुराग ठीक है. प्रेरणा के लिये अनुराग उन्हे कहता है कि वो ठीक है. तभी वो सोनालिका का हाथ पकड़ कर घर के अंदर लाता है और कहता है कि वो उसकी बीवी है. प्रेरणा के घर वाले चुप रहते हैं कोई कुछ भी नही कहता है. तभी सोनालिका उन लोगो को कहती है कि अनुराग की याद जा चुकी है और वो नही जानता है कि किस स्तिथी में उन लोगो की शादी हुई है.

मोहिनी बासू बाड़ी में सभी को एक जगह खड़ा कर कहती है कि कोई भी सोनालिका और अनुराग तो प्रेरणा की सच्चाई नही बताएगा. वो कहती है कि वो नही चाहती है कि सोनालिका को कुछ भी पता लगे जिसपर निवेदिता एतराज जताती है वो कहती है कि अनुराग का तो ठीक है लेकिन सोनालिका से ये बात क्यों छुपाई जाए जिसपर मोहिनी को गुस्सा आ जाता है. मौलेय भी मोहिनी से कारण जानने की कोशीश करता है.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 31 October 2019 Full Episode Written Update: अनुराग की गोद में प्रेरणा

अनुराग राजेश के ना होने का अफोसोस भी वीना के सामने करता है.जिसके बाद वो वहां से निकल जाता है. मोहिनी कहती है कि सोनालिका को अच्छा नही लगेगा कि उसका पति किसी और से इतना प्यार करता था लेकिन मौलेय कहता है कि वो ठीक समय देख कर सोनालिका को सारी बात बता देगा. वीना रोती है और कहती है कि वो प्रेरणा को लेकर गांव चली जाएगी लेकिन शिवानी उसे समझाती है. अनुराग प्रेरणा की पायल देखखर उसके बारे में जानने की कोशीश करता है लेकिन प्रेरणा कहती है कि ये एक कॉमन सी पायल है जो हो सकता है वो अपनी बहनों के पैर में देखा होगा. अनुराग उससे जानने की कोशीश करता है कि क्या उन दोनो के बीच सिर्फ हाय हैलो ही है जिसपर प्रेरणा वहां से जाने लगती है. अनुराग उसे रोकता है जो सोनालिका देख रही होती है. वो अनुराग का ध्यान खिचने के लिये सिढ़ियों से गिर जाती है और वो लोगो वहां से निकल जाते हैं.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 25 October 2019 Full Episode Written Update: कोमोलिका बनी अनुराग की बीवी घरवालों के सामने रखी ये कहानी 

अनुराग मोहनी से जानने की कोशीश करता है कि वो प्रेरणा के घर जाकर इतना लगाव क्यों महसूस कर रहा था क्या उसका उस घर से कोई और भी रिश्ता है लेकिन मोहिनी उसे मना कर देगी. वहीं प्रेरणा शिवानी को बताती है कि अनुराग राजेश अंकल की बेटी प्रेरणा को जानता है ना कि अपनी बीवी को. वही सोनालिका खुद से कहती है कि वो प्रेरणा को ये शहर छोड़ कर जाने में मजबूर कर देगी.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर