नई दिल्ली – Kasautii Zindagii Kay season 2, 18 September 2019 Full Episode Written Update:

कसौटी जिंदगी की 2 के आज के शो में बजाज प्रेरणा के बारे में सोच रहा होता है कि तभी वहां प्रेरणा आ जाती है वो बजाज से खाने के लिये पूछती है और उसके मना करने पर उसके लिये खाना लेने जाती है लेकिन बजाज उसे रोक देता है. प्रेरणा बजाज से अनुराग के बारे में बात करना चाहती है लेकिन बजाज उसे कहता है कि वो उसे सिर्फ अपनी बेटी के लिये लेकर आया है. प्रेरणा को बुरा लगता है और वो वहां से जाने लगती है कि उसकी साड़ी का पल्लू बजाज के चेहरे पर लिपट जाता है और बजाज प्रेरणा के प्यार में खो जाता है. बजाज सोचता है कि उसे क्या हो गया है.

बजाज अपने मेनेजर मेहरा को फोन कर रात को घर बुलाता है वो उसे कहता है कि अगर कोई अपनी बीवी के बात को मानने लगे तो क्या ये कहेंगे की उसकी बीवी को हिप्नोटाइज करना आता है. दरअसल जिस तरह से बजाज अपने को प्रेरणा के करीब जाता देख रहा है उसे लग रहा है कि प्रेरणा को हिप्नोटाइज करना आता है. वो जब भी उसकी आंखों में देखता है खो जाता है लेकिन मेहराजी बताते हैं कि इसका मतलब ये है कि उसे अपनी बीवी से बहुत प्यार है जिसे सुन बजाज चुप हो जाता है. बजाज को मेहरा कहते हैं कि उसे नही लग रहा है कि वो बजाज से बात कर रहे हैं. वही बजाज उन्हे कहता है कि वो उसे कम काम दे रहे हैं वो और ज्यादा काम करना चाहता है.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 17 September 2019 Full Episode Written Update: बजाज को हो रहा है प्रेरणा से प्यार

मौसी तनवी को सिखाती है कि वो बजाज को छोड़ कर अनुराग पर डोरे डालना शुरू कर दे. वो कहती है कि अनुराग से प्रेरणा बहुत प्यार करती है और दोनो को करीब देखकर वो बजाज का पीछा छोड़ देगी इसपर तनवी मना कर देती है कि कहीं बजाज उसके हाथ से ना निकल जाए वो कहती है कि उसे तो अनुराग बिलकुल अच्छा नही लगता है. लेकिन मौसी के कहने पर वो मान जाती है. वहीं शिवानी अपने पूरे परिवार के साथ अनुराग को देखने जाने का प्लान बनाती है.

बजाज मौसी के साथ दूसरे दिन नाश्ता कर रहा होता है कि सामने से मोहिनी आती है जिसे देख मौसी मुंह बनाती है. बजाज उन्हे कहता है कि वो कोई सीन क्रेयट ना करे. क्योंकि वो शांती से नाश्ता करना चाहता है. थोड़ी देर में वहां पुलिस आ जाती है जो बजाज को अरेस्ट करने की बात करती है. बजाज कहता है कि वो खुद एक्सिडेंट की रिपोर्ट लिखावाया था और अब जब सब ठीक है वो क्यों उसे अरेस्ट कर रही है.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 12 September 2019 Full Episode Written Update: किस रिश्ते से प्रेरणा ने थामा अनुराग का हाथ

अनुराग वहां आता है और सभी को बताता है कि उसी ने बजाज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है क्योंकि वो उसे मारना चाहता था. बजाज कहता है कि वो उसे क्यों मारेगा लेकिन अनुराग कहता है कि ये कोई कोर्ट नही है और ना ही यहां कोई जज है जो वो फैसला सुनाएगा. अनुराग प्रेरणा की तरफ देखकर कहता है कि जब वो उससे बात कर रहा था तब बजाज की कार उसे टक्कर मार कर जाती है. यहां तक की बजाज उसे तड़पता हुई रास्ते में छोड़ देता है जिसे सुन प्रेरणा को बजाज पर गुस्सा आ जाता है.