नई दिल्ली – Kasautii Zindagii kay season 2, 4 july 2019 full Episode Written Update:

8. कसौटी जिंदगी की 2 के आज के शो में प्रेरणा बजाज को कहती है कि जब वो जानता है कि उसकी औरअनुराग की लगभग शादी हो चुकी है. और  वो अनुराग से बहुत प्यार करती है तो ऐसे में वो उससे क्यों शादी करना चाहता है. बजाज कहता है कि उसने अनुराग के लिये उसका प्यार बहुत है आज के समय में ऐसा प्यार देखने को कहां मिलता है. वो प्रेरणा से कहता है कि उसे अगर उससे कोई और मदद भी चाहिये तो ले ले. लेकिन प्रेरणा कहती है कि वो जीत रही है और उसे बजाज की कोई मदद नही चाहिये 

8.5 बजाज के घर से निकलते प्रेरणा को रौनित देख लेता है. वो सोचता है कि बजाज वहां क्या कर रही है. रौनित अनुराग के वकील से लड़कर उसका वकील बहाने से बदल देता है. प्रेरणा घर में अपने भाई को बताती है कि बजाज कोमोलिका से भी ज्यादा चलाक है. उसका भाई बताता है कि शिवानी ने रौनित को फोन किया था लेकिन उसका फोन काट दिया गया था जिससे पता चलता है कि रौनित जिंदा है. कोर्ट में नया वकील आता है जिसे प्रेरणा मोहिनी से मिलवाती है. वो कोर्ट में कहता है कि अनुराग ने मर्डर किया ही नही है. लेकिन विरोधी पार्टी का वकील उसपर चढ़ बैठता है वो कहता है कि डेड बॉडी की डीएनए रिपोर्ट आ चुकी है.

kasautii zindagi key season 2, 2 july 2019 full Episode Written Update: बजाज ने प्रेरणा के सामने रखी अनुराग को छोड़ने की शर्त

8.10 वकील कहता है कि डीएनए से ये साबित हो गया है कि डेड बॉडी रौनित की ही है. वो कहता है कि अनुराग ने रौनित की पहचान ना हो पाए इसलिये लाश को जला दिया था. वो कहता है कि अनुराग की कड़ी सजा होनी चाहिये. जज भी सभी को सही मान लेते हैं और कहते हैं कि सारी बात को देखा जाए तो कोर्ट मानती है कि अनुराग ही रौनित का दोषी है लेकिन बिना फैसला सुनाए कोर्ट की कार्यवाई खत्म हो जाती है. पुलिस वाले अनुराग को ले जाते हैं कि मोहिनी रोने लगती है वो प्रेरणा को कहती है कि वो कुछ करे जिसके बाद प्रेरणा भाग कर बजाज के घर चली जाती है. 

8.15 प्रेरणा के जेहन में बजाज की बात चलती रहती है कि कैसे जज का फैसला अनुराग के खिलाफ आया था. उसे बजाज की शर्त भी याद आती है वो उसके सामने जाती है और कहती है कि वो उससे शादी करने के लिये तैयार है. लेकिन पहले वो उसे ढेर सारी बाते सुनाती है कि वो जानता था कि वो वहां आएगी. वो कहती है कि वो एक घटीया इंसान है. वो कहती है कि वो किसी का घर बर्बाद कर रहा है किसी के बेटे को मां से दूर कर रहा है लेकिन उसे इससे कुछ फर्क नही पड़ता है उसे. वो कहती है  कि वो शादी सिर्फ अनुराग के लिये करेगी. वो कहती है कि वो अनुराग को ऐसा नही देख सकती है. क्योंकि उसने काकी मां को कहा था कि वो अनुराग को वापस ले आएगी. 

Kasautii Zindagii Kay 3rd July 2019 Full Written Episode Update: मोहिनी ने मांगी वीना से माफी, बजाज के सामने एक बार फिर आई प्रेरणा 

8.20 प्रेरणा कहती है कि उसे बजाज पर भरोसा नही है वो तभी उससे शादी करेगी जब तक अनुराग बाहर नही आ जाता है. वो कहती है कि बजाज को हमेशा अफसोस रहेगा. वो कहती है कि ये डील उसपर बहुत भारी पड़ेगी. वो कहती है कि वो अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली हूं जिसे सुन बजाज चुप हो जाता है. मोहिनी अनुराग के साथ जल में बैठकर रोती है. उससे उसके बचपन की बात करती है. अनुराग के वो कहती है कि वो मर जाएगी लेकिन अनुराग उसे समझाता है कि प्रेरणा सब ठीक कर देगी. 

8.25 बजाज प्रेरणा की बात सुन कर पहले तो चुप हो जाता है लेकिन बाद में वो कहता है कि वो उसे उसके बच्चे के साथ अपनाने के लिये तैयार है ये सुनकर प्रेरणा रोने लगती है. वो अनुराग के पास जेल जाती है. प्रेरणा अनुराग को पकड़ कर रोती है. वो उसे कहती है कि वो जरूर बाहर निकलेगा और फिर रोने लगती है. अनुराग कहता है कि जब वो कह रही है कि वो निकल जाएगा तो फिर रो क्यों रही है. 

8.30 प्रेरणा अनुराग के लिये खाना लेकर आती है और कहती है कि वो उसे अपने हाथ से खाना खिलाएगी. उसे बजाज की डील याद आती है जहां बजाज सीधे प्रेरणा को कहता है कि अनुराग को छोड़कर उससे शादी करनी पड़ेगी. 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App