नई दि्ल्ली kasautii zindagi key season 2, 2 july 2019 full Episode Written Update:

8. कसौटी जिंदगी की 2 के आज के शो में प्रेरणा बजाज से कहती है कि आज तक वो सबके सामने नही आया था ना ही किसी ने उसे देेखा था लेकिन आज उसका चेहरा सबके सामने हैं वो बजाज को कहती है कि वो ज्यादा वक्त गवाना नही चाहती है. वो उससे सीधे कहती है कि बासू बाड़ी के पेपर और अनुराग की रिहाई के बदले उसे क्या चाहिये. बजाज उसे कहता है कि उसके पास उसके लिये एक ऑफऱ है प्रेरणा बिना उसकी बात सुने ही हां कर देती है कि उसे उसकी सारी शर्त मंजूर है. 

8.5 बजाज को आश्चर्य होता है वो उसे कहता है कि पहले सुन तो ले लेकिन प्रेरणा कहती है कि वो अनुराग के लिये सब कर सकती है. बजाज उसे कहता है कि प्यार में होना ठीक है लेकिन पहले सुन तो ले कि वो क्या कह रहा है. प्रेरणा कहती है कि उसे मतलब नही है क्योंकि वो सिर्फ अनुराग को लेने आई है औ वो उसे लेकर जाएगी. वो उसके लिये सबकुछ कर सकती है. बजाज उसे कहता है कि उसकी डिमांड है कि वो अनुराग को छोड़ दे और उससे शादी कर ले. ये सुनते ही प्रेरणा सन्न रह जाती है. 

kasautii zindagi key season 2, 27 june 2019 full Episode Written Update: रौनित के हाथों घायल हुआ अनुराग  

8.10 शिवानी घर में वीना से उन लोगो की शादी के रस्मों के बारे में पूछती है लेकिन वीना कहती है कि वो नही जानती है क्योंकि पहले भी उन लोगो की शादी होने वाली थी लेकिन कोमोलिका आ गई थी. वो कहती है कि उन लोगो की किस्मत में कुछ और ही लिखा है. वो कहती है कि वो दोनो एक दूसरे के लिये बने तो हैं लेकिन साथ नही रह सकते हैं. वहीं बजाज प्रेरणा को रौनित और कोमोलिका से अपने लिंक के बारे में बताता है. वो प्रेरणा को कहता है कि उसे उसकी डील को मानना ही होगा तभी अनुराग बाहर आएगा लेकिन प्रेरणा मना कर वहां से निकल जाती है. 

8.15 बासू फैमली के साथ प्रेरणा कोर्ट जाती है अनुराग से मिलने. मोहिनी अनुराग का हाथ पकड़ कहती है कि वो बाहर आएगा. मौलेय भी अनुराग को देख कर बेबस सा दिखता है. रौनित जिंदा है और वो बजाज से डील के बारे में पूछता है तो वहीं बजाज रौनित को अपना नंबर देने को कहता हैरौनित के नंबर ना देने पर बजाज डील कैंसल कर देता है. 

kasautii zindagi ki season 2, 26 june 2019 full Episode Written Update: मोहिनी का सच आया प्रेरणा के सामने

8.20 अनुराग के खिलाफ कोर्ट में केस शुरू होता है जहां कोर्ट को बताया जाता है कि अनुराग ने कोमोलिका को मारा है जो रौनित जानता था. विपक्ष का वकील अनुराग पर कई झूठे केस बनाता है. वो एक एक कर अनुराग की शादी और पिछली जिंदगी के बारे में बोल जज से कहता है कि रौनित के प्रति अनुराग की जो नफरत थी उसी के कारण रौनित को अनुराग ने मारा. 

8.25 प्रेरणा अनुराग के बारे में सुन कर परेशान हो जाती है और बीच में खड़ी होकर कहती है कि वो लोग अनुराग के बारे मे कुछ भी नही बोल सकते हैं. जज उसे कटखरे में बुलाते हैं जिसके बाद प्रेरणा भी कोर्ट को कहती है कि कैसे रौनित ने उसका किडनैप किया था. वो कहती हैवकि उन लोगो के पास पुलिस एफआईआर है इन सब की बात का. प्रेरणा कहती है कि ये शक में अनुराग ने रौनित को मारा है पुलिस ने उसे पकड़ लिया.   

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App