बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हिना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहती है. हिना अपने फोटो और वीडियो अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. ऐसा ही एक और फोटो हिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की है, जो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान का अगला कोमोलिका लुक होगा, लेकिन इस बार उनके कोमोलिका लुक से ज्यादा ध्यान आकर्षित किया कि उसकी सह-कलाकार एरिका फर्नांडिस ने, जो ठीक उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं. जी हां, इस वीडियो में हिना खान और एरिका फर्नांडिस एक साथ नजर आ रही हैं, यानी की अगल एपिसोड में दोनों साथ नजर आने वाली है. 

ये संभवत पहली बार है जब दोनों किसी शेयर किए गए वीडियो में एक साथ नजर आ रही हैं, क्योंकि खबरों की माने तो दोनों शो के अलावा एक साथ कुछ शेयर करना पसंद नहीं करती. तो काफी हैरत की बात है कि हिना खान और एरिका फर्नांडिस दोस्त न होते हुए भी हिना खान ने पहली बार दोनों की कोई वीडियो एक साथ शेयर की है. वहीं देखा जाए तो एरिका फर्नांडिस ने भी अपने शो के सभी को-एक्टर्स के साथ अपनी फोटो वीडियो शेयर की है लेकिन कभी हिना खान के साथ कोई फोटो या वीडियो शेयर नहीं की. 

साथ ही हैरानी वाली बात तो ये भी है कि इन दोनों एक्ट्रेस के बीच जो संबंध रील लाइफ में वहीं उनका असल जिंदगी में भी देखने को मिलता है. शो में दोनों के बीच काफी मनमुटाव दिखाजा जाता है, जो दोनों की असल जिंदगी में भी देखने को मिलता है. इस बीच कसौटी ज़िन्दगी की शो की बात करें तो कोमोलिका ने प्रेरणा को झूठे समझौते के आधार पर गिरफ्तार करा दिया है, जो अनुराग की पत्नी के रूप में प्रेरणा को नहीं पहचानती है.

बता दें कि हिना खान के शेयर किए हुए वीडियो मे दोनों पुलिस स्टेशन में नजर आ रही हैं. जब कोमोलिका प्रेरणा से मिलने पुलिस स्टेशन पहुंचती हैं तब वहीं भी दोनों के बीच मनमुटाव का एक दृश्य देखने को मिलता है. जबकि कोमोलिका के रूप में हिना खान अपनी बुरी योजना की सफलता का आनंद लेती नजर आती हैं और पुलिस स्टेशन से बाहर निकल जाती हैं. इतना ही नहीं हिना खान बहु जल्द शो से मुह मोड़ने वाली है और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी. 

Hina Khan Beautiful Photo: हिना खान के इस नॉटी अंदाज पर मर मिटेंगे आप, सेक्सी पाउट ने ढाया कहर

Erica Fernandes Sexy Video: कसौटी जिंदगी की फेम एरिका फर्नांडिस की सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, देखें हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App