मुंबई. कार्तिक माह में महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं. सुहागिन महिलाओं में इस व्रत की विशेष मान्यता है, महिलाओं को इस दिन चाँद ( Karwa Chauth 2021 moonrise time ) का बेसब्री से इंतज़ार रहता है, क्योंकि चाँद निकलने के बाद ही महिलाएं अपना व्रत खोल सकती हैं. यह व्रत महिलाएँ अपनी पति की लाबी उम्र के लिए रखती हैं. इस बार बॉलीवुड जगत की यह अभिनेत्रियां भी अपने पति की लम्बी उम्र के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखनेवाली हैं.

इन अभिनेत्रियों का पहला व्रत

करवा चौथ का व्रत आ गया है, बॉलीवुड की इन नवविवाहित जोड़ियों का यह पहला करवा चौथ है. यह अभिनेत्रियां अपने पति की लम्बी उम्र के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखनेवाली हैं. आइए आपको बताते हैं कि वो कौनसी अभिनेत्रियां हैं जो पहली बार करवा चौथ का व्रत रखनेवाली हैं.

यामी गौतम

 

यामी गौतम ने इसी साल ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की. यह यामी का पहला करवा चौथ होगा.

दिया मिर्ज़ा

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इस साल फरवरी में दूसरी शादी की. उन्होंने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है. शादी के बाद वह अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी.

नताशा दलाल

 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इस साल 24 जनवरी को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड और बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की थी, यह उनकी पत्नी नताशा का पहला करवा चौथ है. इससे पहले भी वरुण के घर पर होने वाले करवा चौथ के फंक्शन में नताशा हिस्सा लेती थी, यह पहली बार है जब नताशा वरुण के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

यह भी पढ़ें :

UP Elections 2022 : चुनावी जंग से पहले फ्लाइट में अखिलेश यादव-प्रियंका गाँधी की मुलाकात, लगने लगी अटकलें

Big Crime In Up ऐसा क्या हुआ कि महिला ने स्वयं को और मासूम बच्चों को आग के हवाले कर दिया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर