बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास हर साल की तरह इस बार भी करवा चौथ का त्योहार काफी धूमधाम से मना रही हैं. करवा चौथ के इस खास मौके पर मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. खास बात यह है कि इस फोटो में मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं. करवा चौथ के मौके पर मोनालिसा का यह ट्रेडिशनल अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आएदिन ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर करती रहती हैं, वहीं सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके फॉलोवर्स की लिस्ट भी कापी लंबी चौड़ी है. वहीं फैन्स उनकी नई – नई फोटो और वीडियो के लिए काफी उतावले भी रहते हैं. वहीं मोनालिसा भी अपने फैन्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं.

करवा चौथ के इस खास मौके पर मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत संग एक नई फोटो शेयर की है. करवा चौथ के मौके पर मोनालिसा का येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लुक सामने आया है. फोटो में मोनालिसा येलो साड़ी पहने माथे पर सिंदूर और लाल लिप्सटिक लगाए ट्रेडिशनल अवतार में काफी सुंदर लग रही हैं. विक्रांत और मोनालिसा की यह एक रोमांटिक फोटो है.

Monalisa Beautiful Saree Photo: दुर्गा पूजा पर मोनालिसा की देखिए साड़ी में ये बेहद खूबसूरत फोटो

View this post on Instagram

Happy Karwa Chauth 🙏🙏… ❤️🌸💑

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के फेमस सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं. नजर में मोनालिसा एक डायन का किरदार निभाती दिख रही हैं. हालांकि मोनालिसा का यह डायन अवतार भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं. 

Monalisa Sexy Photo: हॉट पैंट सेक्सी शर्ट में मोनालिसा के बोल्ड अवतार ने सोशल मीडिया किया बवाल, देखें फोटो

Monalisa Sexy Bikini Photo: पानी में आग लगाती मोनालिसा की ब्लैक बिकिनी में देखिए सेक्सी फोटो

Karwa Chauth 2019 Bhojpuri Songs: करवा चौथ पर बनाइए अपने घर का माहौल इन भोजपूरी गानों से, आनंद उठाइए अपने लाइफ पार्टनर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App