Kartik Aryan On Shehzada 

नई दिल्ली, Kartik Aryan On Shehzada  कार्तिक आर्यन अब अपनी अगली फिल्म शहज़ादा में नज़र आने वाले है. इस फिल्म को लेकर पहले ही बड़े फैसले किये जा चुके हैं. जिसे लेकर अब मेकर्स ने कार्तिक के प्रोफ़ेशनलिज़्म पर कमेंट किया है.

फिल्म मेकर्स के आगे था बड़ा सवाल

साउथ फिल्म ‘पुष्पा : द राइज़’ के हिंदी संस्करण को दर्शको ने देश भर में खूब प्यार दिया था. जिसके बाद अल्लू अर्जुन की दूसरी फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ (Ala Vaikunthapurramuloo) के हिंदी रीमेक को लाने की तैयारी फिल्म मेकर्स ने की है. फिल्म को हिंदी रीमेक करके लाया जाए या हिंदी डब करके पुरानी फिल्म को ही रिलीज़ किया जाए मेकर्स के आगे यह एक सवाल था. जिसे लेकर बाद में इस फिल्म के हिंदी रीमेक को लाने की ही घोषणा की गयी. फिल्म का हिंदी रीमेक बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन नए टाइटल के साथ करने जा रहे है. फिल्म का नाम शहज़ादा है. फिल्म को रिलीज़ करने पर तेलुगु फिल्म पुष्पा के मेकर्स ने अब एक बड़ा खुलासा किया है.

कार्तिक आर्यन पर लगे गंभीर आरोप

फिल्म शेह्ज़ादा के मेकर्स ने अभिनेता कार्तिक आर्यन पर अब गंभीर आरोप लगाए हैं. फिल्म निर्माता मनीष शाह ने कार्तिक के स्वभाव को अनप्रोफेशनल बताया है. मनीष शाह ने ये बड़ा खुलासा किया कि फिल्म के तेलुगु वर्ज़न ‘अला वैकुंठपुरमलो’ को हिंदी में डब करने को लेकर अभिनेता ने मेकर्स को धमकाया था की यही फिल्म को हिंदी संस्करण के साथ ही रिलीज़ किया गया तो वह फिल्म छोड़ देंगे.

क्या अभिनेता को फिल्म से था डर ?

अब सवाल ये है कि क्या अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म के तेलुगु वर्ज़न से डर गए थे. क्योंकि साउथ की फिल्में इन दिनों बहुत धूम मचा रही है. सोशल मीडिया से लेकर कई प्लेटफॉर्म्स पर इन् फिल्मों के हिंदी डब की डिमांड बढ़ रही है. ऐसे में कार्तिक की चिंता उनके हिंदी रीमेक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बन सकती है.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE