Wednesday, June 29, 2022

बॉक्स ऑफिस : कार्तिक आर्यन छाए, छठे दिन भूलभुलैया 2 ने की ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली, कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करते हुआ अब सिनेमा घरों में कुल 6 दिन हो चुके हैं. जहां अब भी फिल्म का कलेक्शन जारी है. इस फिल्म के कलेक्शन ने अब अभिनेता को भी इंस्डस्ट्री में नंबर वन की पोजीशन में ला खड़ा कर दिया है. तो चलिए बताते हैं कि क्या रही फिल्म की छठे दिन की कमाई.

छठे दिन भूल भुलैया 2 का कलेक्शन

इस समय थिएटर्स में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया वाकई अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म से जितनी कमाई की उम्मीद की जा रही थी उससे अधिक की कमाई फिल्म ने की है. अब तक किये गए कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 82.8 करोड़ की कमाई की है. जहां बुधवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से कुल 8.50 करोड़ का कारोबार किया. बता दें कार्तिक की यह फिल्म बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को भी जोरदार टक्कर दे चुकी है. जहां धाकड़ अब बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है. अबतक धाकड़ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया है. जहां छह दिन के कलेक्शन में इस फिल्म ने कुल 4 करोड़ के पास कमाई की है.

अबतक की ऐसी रही कमाई

फर्स्ट डे 14.11 करोड़ रुपये
सेकंड डे – 18.34 करोड़ रुपये
थर्ड डे – 23.51 करोड़ रुपये
फोर्थ डे – 10.75 करोड़ रुपये
फिफ्थ डे – 9.56 करोड़ रुपये

हिंदी सिनेमा का नया रिकॉर्ड बनाया

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. जहां भूलभुलैया अपने पहले वीकेंड पर 50 करोड़ का आकड़ा पर करने वाली पहली फिल्म बन चुकी है. बता दें, कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 55.95 करोड़ की कमाई की है. जो की खुद में एक रिकॉर्ड बन चुका है. बता दें, इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई ने पहले वीकेंड में 39.12 करोड़ का बिजनेस किया था जो अबतक सबसे अधिक था. जिसे अब कार्तिक की भूलभुलैया ने तोड़ दिया है.

SHARE

Latest news

Related news