Thursday, December 1, 2022

बुजुर्ग महिला को देख गले लगे कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: 22 नवंबर को कार्तिक ने अपना 32वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया। कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर फैंस ने उन्हें बधाइयाँ दी। इस कड़ी में एक बुजुर्ग महिला कार्तिक को आशीर्वाद देती हुई दिखीं। कार्तिक आर्यन दादी के साथ फोटोज क्लिक कराने के लिए अलग-अलग तरह के पोज करते हुए दिखे। बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद पाकर कार्तिक आर्यन खुश हो जाते हैं और उनसे बाते करने लगते हैं। फिर कार्तिक बुजुर्ग महिला के गले लगते हैं। यह देखकर वो बेहद खुश हो जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद कार्तिक आर्यन की तारीफ़ कर रहे हैं।

कार्तिक का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कार्तिक के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘बहुत अच्छे संस्कार हैं, कोई भी दिखावा नहीं है, कितने अच्छे इंसान हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने पोस्ट में लिखा- कार्तिक का व्यवहार बहुत अच्छा है।’ एक और यूजर ने पोस्ट में कमेंट किया- हर उम्र के लोगों में कार्तिक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है।’

शहजादा का टीज़र रिलीज

कार्तिक आर्यन ने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को सरप्राइज दिया था। दरअसल, उनके जन्मदिन पर ‘Shahzada’ के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था। आपको बता दें, फिल्म में कार्तिक ‘बंटू’ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। कृति सेनन भी इस फिल्म है अहम हिस्सा है, जिन्हे देखकर कार्तिक की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन के फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आएंगे, वहीं शशांक घोष द्वारा डायरेक्टेड थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में कार्तिक के साथ अलाया एफ की जोड़ी दिखेगी। इसके अलावा वो ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’, ‘शहजादा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाएंगे। भूल भुलैया के बाद कार्तिक के हाथ एक से बढ़कर एक फिल्म आएगी।

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news