बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कामयाबी के सातवें आसमान पर है लेकिन इस कामयाबी के पीछे कार्तिक ने काफी मेहनत की है काफी कुछ झेला है. कार्तिक के स्ट्रगल की कहानी चलिए सुनते है कार्तिक जुबानी. कार्तिक ने बताया कि मेरा जन्म ग्वालियर के छोटे से शहर में हुआ था मेरे माता-पिता मेडिकल क्षेत्र में थे और मैं इंजीनियरिंग करने जा रहा था. मैं जब 9 में पढ़ते था तो मैंने बाजीगर देखा और मैं चाहता था कि मैं भी स्क्रीन के उस साइड रहूं.

इस बारे में  घरवालों के रिएक्शन को भी मैं जानता था इसलिए मैनें उन्हें कभी नहीं बताया और तय किया कि 12 की पढ़ाई के बाद बाकी की पढ़ाई मुंबई से करुंगा. लेकिन मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं नवी मुंबई आ गया. कॉलेज हॉस्टल में रहा करता था वहां से जाकर ऑडिशन देता था. मेरे पास कोई सोर्स नहीं था. मैं सप्ताह में 4-5 बार 6 घंटे ट्रेवल करके ऑडिशन देता था कई बार तो मुझे बाहर से ही रिजेक्ट कर दिया जाता था. लेकिन फिर भी मुझे उम्मीद थी. अचानक से मुझे एक ऐड के लिए ऑफर आया और मैने किया. फिर मैनें अंधेरी में एक फ्लैट लिया जिसमें 12 लड़के रहते थे क्योंकि मेरे पास लिमिटेड पैसे रहते थे.

मैं एक पोर्टफोलियो भी नहीं दे सकता था मैं ग्रुप फोटो में से फोटो क्रॉप करके भेजता था.जब तक मैं ऑडिशन देने के लिए कॉलेज छोड़ चुका था, और मेरे माता-पिता को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. एक ऐड के लिए मुझे बुलाया गया और उन्हें मेरे काम पसंद आया. मेरी अंतिम ऑडिशन की स्क्रिप्ट मोनोलॉग थी जो तब मेरी पहचान बन गई थी तब जाकर एक रोल मिला. मैं अंधेरी स्टेशन पर था और तुरंत अपनी माँ को फोन किया. उसे विश्वास नहीं हो रहा था. 2 साल के स्ट्रगल के बाद मुझे तोड़ी से खुशी मिली थी एक उम्मीद जागी थी.

प्यार का पंचनामा के बाद कई ऑफर मिले मैंने अपनी तीसरी फिल्म तक उसी फ्लैट में उन 12 लड़को के साथ रहा था. शूटिंग के दौरान मैंने अपनी परीक्षा दी लेकिन सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद सब बदल गया जीवन अब पूरा हो गया है. 

Pati Patni Aur Woh Song Tu Hi Yaar Mera, Watch Video: कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो रोमांटिक गाना तू ही यार मेरा रिलीज

Varun Dhawan Natasha Dalal Romantic Photo: वरुण धवन की बाहों में नताशा दलाल की देखें ये रोमांटिक तस्वीरें

Brahmastra Shooting Photo: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली में कर रहे हैं ब्रह्मास्त्र की शूटिंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें