बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म लव आज कल 2 में नजर आएंगे. वहीं सोशल मीडिया पर कार्तिक आयन और सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो सामने आया हैं. लेटेस्ट वीडियो में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर सवारी करती हुईं नजर आ रही हैं. बाइक पर सवारी करते हुए सारा अली खान कापी स्माइल करती हुईं नजर आ रही हैं.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सारा अली खान और कार्तिक का ये वीडियो फिल्म लव आजकल 2 के सेट का हैं जहां दोनों स्टार फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही हैं. लव आजकल 2 फिल्म को इम्तियाज अली खान की फिल्म हैं. फिल्म लव आजकल में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आएं थे. फिल्म लव आजकल सुपरहिट फिल्म रही हैं.

सारा अली खान और सैफ अली खान करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आईं थी. चैट शो के दौरान के सारा अली खान ने कहा था ने कर्तिक आर्यन को डेट करने को कहा था. जिसके बाद से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर काफी खबरें आनी लगी थी. वहीं दोनों अब एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे.

कॉफी विद करण के शो में करीना कपूर खान से जब करन ने कार्तिक आर्यन और सारा के डेट की खबर को लेकर पुछा तो करीना ने कहा था कि ये दोनों एक साथ फिल्म अच्छें लगेंगे. सिल्वर स्क्रीन पर उनकी जोड़ी खूब जचेगी.

सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा पर्दशन कर रही है. फिल्म केदारनाथ के बाद सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा से एक बार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं.

View this post on Instagram

All time favourite song ❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan_daily) on

Priya Prakash Varrier ‘Sridevi Bungalow’ Second Teaser: श्रीदेवी बंगलो के दूसरे टीजर में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है प्रिया प्रकाश वारियर

ShahRukh Khan, Salman Khan & Katrina Kaif Promote Urdu Language: सलमान खान , शाहरुख खान और कैटरीना कैफ करेंगे उर्दू भाषा का प्रचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App