बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली की अगली फिल्म आज कल में साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा दोनों आज कल अपने रिश्तों को लेकर भी काफी चर्चाओं में बने रहते हैं. दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है. इस खबर है कि कार्तिक आर्यन के पिता मनीष तिवारी की सेहत खराब चल रही है, जिसके चलते वें हॉस्पिटलाइज हैं, जहां हाल ही में सारा अली खान उनके पिता से मिलने पहुंची थी, जिसकी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

फोटो और वीडियो में दोनों साथ अस्पताल से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही अस्पताल से निकलते समय दोनों के ही चेहरे पर थोड़ी टेंशन भफी साफ नजर आ रही थी. खैर कार्तिक के पिता को अस्पताल में देखने पहुंचना इस बात को तो साफ करता है कि सारा कार्तिक के परिवार के काफी क्लोज हो चुकी हैं. दरअसल, कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

इसी बीच सारा अली खान उनके पिता से मिलने लखनऊ पहुंची थीं. वहीं अस्पताल से निकलने के बाद कार्तिक सारा को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे जहां दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए. इससे पहले कार्तिक आर्यन सारा अली के बर्थडे पर उनसे मिलने बैंकॉक पहुंच गए थे, जहां सारा इस समय वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म कुली नबंर 1 का शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान कार्तिक आर्यन ने सारा अली को प्रिंसेस बताकर सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की थी, जो उनके सभी फैंस को काफी पसंद आई थी.

फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आए थे. बता दें कि कुछ समय पहले सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं, जहां उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी, साथ ही बताया था कि उनको कार्तिक आर्यन का काफी क्रश भी है, जिसके बाद रणवीर सिंह ने सारा अली को कार्तिक आर्यन से मिलवाया था.

Kartik Aaryan Pati Patni Aur Woh: पति पत्नी और वो एक्टर कार्तिक आर्यन ने खोला अपने ग्लो का राज, बताया ये ब्यूटी टीप

Disha Patani Sexy Ramp Walk Video Lakme Fashion Week 2019: लैक्मे फैशन वीक 2019 के रैंप पर सेक्सी ब्लैक गाउन में दिशा पटानी के दिलकश अंदाज पर फिदा हुए फैंस, देखें हॉट वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App