बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों को छू रहे हैं. सोनू के टीटू की स्वीटी की कामयाबी के बाद कार्तिक आर्यन के पीछे लाखों फीमेल फैन्स दीवानी हैं. एक्टर इन दिनों अपनी अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी जल्द ही रिलीज होने वाली है और एक्टर कृति सेनन के साथ फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस बीच वेलेंटाइन वीक में कार्तिक आर्यन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने प्यार का खुलासा करते हुए कहा है कि उनका पहला प्यार और कोई नहीं बल्कि उनका काम है. कार्तिक खुलासा वेलेंटाइन वीक पर किए गए सवाल के जवाब में कहा कि उनकी लाइफ में काम और फैन्स का रिश्ता ही सबसे खास है और वो अपने काम को लेकर समर्पित हैं. कार्तिक आर्यन ने आगे अपने वर्कफ्रंट के बारे में बात करते हुए कहा कि वो इन दिनों पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त होने के साथ-साथ लुका छुपी के प्रमोशन में भी जुटे हुए हैं.

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी 1 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म लिव इन रिलेशनशिप संग फैमिल ड्रामा और कॉमेडी का कॉकटेल है, फिल्म के दो गाने पोस्टर सॉन्ग और कोका कोला तू पहले ही यूट्यूब पर धूम मचा चुके हैं.

Kriti Sanon On MeToo: लुका छुपी रिलीज से पहले मीटू के समर्थन में उतरीं कृति सेनन, कही ये बात

Kartik aaryan first look Pati Patni Aur Wo: पति पत्नी और वो से चिंटू त्यागी कार्तिक आर्यन का सामने आया फर्स्ट लुक, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे संग रोमांस की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App