बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो की रिलीज का इंतजार हर कोई कर रहा है. ये फिल्म अगले महीने 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के कई सारे पोस्टर, फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म के एक डायलॉग पर काफी समय से विवाद छिड़ा हुआ है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी नाराज भी दिखाई दे रहे हैं. दरसअल, फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन ये कह रहे हैं कि बीवी से सेक्स मांग ले तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी, इसके आगे की लाइन में बोलते हैं कि अगर कैसे भी जुगाड़ लगा कर सेक्स हासिल कर लो, तो हम बलात्कारी बन जाते हैं.

अपने इस डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रहे हैं, जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया है कि इस फिल्म से कार्तिक आर्यन के रेप डायललॉग को डिलीट किया जाएगा. वहीं अब इस पूरे मामले में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने खुलकर बात की है. कार्तिक आर्यन ने कहा कि हम जानते हैं हमें अपने दर्शकों और फैस को दिल नहीं दुखाना है और नहन ऐसा कोई गलत काम करते हैं, जिसके चलते फैंस और दर्शक आपनी नाराजगी जाहिर करें.

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि इन कुछ दिनों में हमने महसूस किया कि हमें उस शब्द का उपयोग नहीं करना चाहिए था. इसलिए हमने इसे ठीक कर दिया है और इसमें काफी बदलाव भी किए हैं, क्योंकि हम दर्शकों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं. जब हमने इस सीन और डायलॉग को शूट किया था तब हमें इसका एहसास नहीं था. हमने इस सीन को बहुत से लोगों को भी दिखाया था, लेकिन तब किसी ने भी इसे गलत करार नहीं दिया था. हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे. ये हमारी फिल्म का मोटिव नहीं है और न ही ऐसा कोई हमारा उद्देश्य था.

Also Read…

Pati Patni Aur Woh Rape Dialogue Removed: कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो का रेप डायलॉग होगा डिलीट

इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी इस डायलॉग को लेकर मांफी मांग चुकी हैं. भूमि ने कहा कि अगर उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो उन्हें खेद है क्योंकि ऐसा करने का उनका कोई इरादा नहीं था. लेकिन पति पत्नी और वो में शामिल हर कोई उस स्कूल से संबंधित नहीं है, उस विचार प्रक्रिया से संबंधित नहीं है. ये केवल एक फिल्म का डायलॉग मात्र है. इस ज्यादा और कुछ नहीं. बता दें कि ये फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म को मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित किया गया है और रेनु रवि चोपड़ा द्वारा प्रड्यूज किया गया है. यह फिल्म साल 1978 की फिल्म पति पत्नी और वो की रीमेक है.

Happy Birthday Neha Pendse: बिग बॉस 12 में बतौर कटेंस्टेंट नजर आईं नेहा पेंडसे के 35वें जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो

Disha Patani Sexy Bikini Photo Video: इससे पहले नहीं देखा होगा आपने दिशा पटानी का इतना सेक्सी फोटो, ब्लैक बिकिनी में ढा रहीं कहर

Ananya Pandey Hot Photo Video: अनन्या पांडे की सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर