Wednesday, February 1, 2023
spot_img

शादी के बारे में क्या सोचते हैं कार्तिक आर्यन? कहा-माँ चाहती है..

मुंबई: ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद मानो कार्तिक की किस्मत ही चमक गई। कार्तिक के हाथ एक के बाद एक प्रोजेक्ट लग रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई। फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फ्रेडी में कार्तिक ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबको चौंका दिया है। इस फिल्म में कार्तिक लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्मों को लेकर तो कार्तिक चर्चा में बने ही रहते हैं इसके अलावा कार्तिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपनी शादी के बारे में बताया है।

कब शादी करेंगे कार्तिक

एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की। एक्टर ने जानकारी दी कि फिलहाल उनके परिवार से शादी करने का कोई दबाव नहीं बना हुआ है। कार्तिक ने कहा कि उनकी मां चाहती है कि वह शादी करने से पहले अगले तीन से चार साल तक काम करे। उनकी माँ नहीं चाहती है कि उनका ध्यान बंटे। उन्होंने कहा, “मैं इस समय अपने काम पर बेहद ध्यान दे रहा हूँ। शुक्र है कि अभी तक मेरी फैमिली की ओर से कोई दबाव नहीं है। यह कहने के बाद, मेरे जीवन में प्यार के लिए निश्चित रूप से बहुत जगह है।

फ्रेडी की कहानी

फिल्म की कहानी की शुरुआत ‘डेंटिस्ट फ्रेडी जिनवाला’ (कार्तिक आर्यन) से शुरू होती है, जो अकेला है। कार्तिक के साथ उसका एक दोस्त है हार्डी, जो कि एक कछुआ है। फ्रेडी शादी करना चाहता है, लेकिन वह सबसे अलग होता है। दरअसल चाइल्डहुड ट्रॉमा के वजह से ना तो उसकी गर्लफ्रेंड बनती है और ना ही उसकी शादी हो पाती है। तभी कार्तिक की मुलाकात होती है ‘कैनाज ईरानी’ (अलाया एफ) से, जो पहले से शादीशुदा होती है। साथ ही उसका पति उसे बेहद मारता भी है।

फ्रेडी को कैनाज से प्यार हो जाता है। जब फ्रेडी कैनाज को प्रोपोज़ करता है तो वो भी उसे रिजेक्ट कर देती है। कैनाज कहती है वो पहले से शादीशुदा है, इसलिए वह उससे शादी नहीं कर सकती है। फ्रेडी कैनाज के प्यार में उसके पति की जान ले लेता है। तभी फ्रेडी को पता चलता है कि कैनाज उससे प्यार नहीं करती बल्कि वो तो किसी और से प्यार करती है। कैनाज ने अपने फायदे के लिए फ्रेडी का इस्तेमाल किया होता है। अब आगे की कहानी जानने के लिए तो फिल्म देखना जरुरी है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news