बॉलीवुडे डेस्क,मुंबई. कार्तिक आर्यन का हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो के बाद खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन को सूरज बड़जात्या की फिल्म के साइन किया गया है. जबकि पति पत्नी और वो के बाद कई प्रोजेक्ट बचे है दोस्ताना 2, लव आज कल 2, भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इन सबके बाद भी कार्तिक आर्यन के पास बड़ी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. मतलब ये साफ है 2020 में कार्तिक आर्यन बिजी रहने वाले हैं.

सूत्रों से खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन अब ज्यादातर निर्माताओं की पहली पसंद बन चुके हैं. कार्तिक के करियर ने अब उड़ान भर ली है. बड़े बैनर तले उनकी फिल्म रिलीज होने जा रही है. कुछ हफ्ते पहले ही कार्तिक आर्यन सूरज बड़जात्या से मिले हैं जिसमें उन्हें फिल्म के लिए ऑफर किया गया है. अब उनके पास एक और बिग बजट प्रोजेक्ट है. सुरज बरजातिया फिल्म को प्रोड्यूज करेंगे. कार्तिक को भी ऑपेनियन पसंद आया है.

इस फिल्म को सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या डायरेक्ट करेंगे. यह उनकी पहली फिल्म होगी जिसे अवनिश डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं है. लेकिन फिल्म आज के यूथ पर आधारित होगी. एक वेक अप सिड की तर्ज पर है आज के यूथ के लिए उन्हें कोई ऐसा फेस ही चाहिए था. और कार्तिक आर्यन इस रोल के लिए पूरी तरह फिट है. फिल्म अगले साल की शुरुआत में फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया जाएगा.

View this post on Instagram

#ChintuTyagi KA Swag ??

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Katrina Kaif Beautiful Traditional Look Photo: कैटरीना कैफ की खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, देखें हॉट फोटो

Saif Ali Khan Family At Pataudi Palace: पटौदी पैलेस पहुंचा सैफ अली खान का पूरा परिवार, करीना कपूर, सोहा अली खान, तैमूर और इनाया खेमू की देखें फोटो वीडियो

Kylie Jenner Sexy Photo Video: काइली जेनर का सेक्सी और हॉट वीडियो फैंस को कर रहा मजबूर, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर