Kartik Aaryan New Movie : अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा की। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स नमः पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं। कार्तिक ने एक छोटे और भावपूर्ण वीडियो के साथ अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। अभिनेता ने लिखा, “मेरे दिल के करीब एक कहानी # सत्यनारायण की कथा। विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म। कार्तिक ने हैशटैग इस्तेमाल किया #SajidNadiadwala @sameervidwans @shareenmantri @arora.kishor @wardakhannadiadwala @karandontsharma @nadiadwalagrandson @namahpictures #SNKK।”

कार्तिक ने एक बयान में कहा, “मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, मैं बेहतर सहयोग के लिए नहीं कह सकता था। मैं बेहद खुश हूं कि मैं साजिद सर, शारीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। . ‘सत्यनारायण की कथा’ एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ यह मेरे लिए भी पहली बार है, जो संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की सूक्ष्म भावना रखते हैं।”

कार्तिक ने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस करता हूं क्योंकि मैं इस टीम में एकमात्र ऐसा सदस्य हूं जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला है।”

साजिद ने साझा किया, “सत्यनारायण की कथा मेरे लिए एक दूरदर्शी परियोजना रही है। हम, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट में नमः पिक्चर्स, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान और बहुत प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। यह होगा। हम पहली बार कार्तिक के साथ काम कर रहे हैं और वह इस परियोजना में नई ऊर्जा लेकर आए हैं। ‘सत्यनारायण की कथा’ एक ऐसी पटकथा के लिए है जो इस आदर्श मिलन की मांग करती है और हम दर्शकों के लिए इस परम प्रेम कहानी को लाने के लिए उत्सुक हैं।”

Web Series Rocket Boys: होमी भाभा और विक्रम साराभाई के जीवन पर आधारित सोनी लिव की वेज सीरीज ”रॉकेट बॉयज” में नजर आएंगे जिम सर्भ और इश्वाक सिंह

Minissha Lamba Casting Couch Experience: अभिनेत्री मनीषा लांबा ने साझा किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा- रात में बुलाते थे डिनर पर, इस तरह खुद को बचाया