बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. देखा जाये तो धीरे-धीरे कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के लम्बी रेस के घोडा बनते हुए नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली, जो उन्हे जल्द ही स्टारडम की तरफ ले गई.उसके बाद कार्तिक आर्यन ने एक और सुपरहिट फिल्म में काम किया जिसका नाम है लुका छुप्पी, और अब कार्तिक आर्यन अपने जनरेशन के सबसे ज्यादा चाहते एक्टर बन चुके हैं. अब कार्तिक आर्यन के पास एक नहीं बल्कि तीन बड़े प्रोजेक्ट्स बैक टू बैक लाइन अप है, अब कार्तिक आर्यन चौथी फिल्म भी साइन कर चुके हैं.

कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी, लव आज कल 2 अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. दोस्ताना 2 भी अगले साल ही रिलीज होगी, इन सब फिल्मों के अलावा कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में भी नजर आने वाले हैं. एक रिपोर्ट कि मानें तो अक्षय कुमार भी इस फिल्म में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे, लेकिन इसके कारण उन्हें अपने शेड्यूल में थोड़ा शिफ्ट करना पड़ेगा.

एक सोर्स ने बताया है कि कार्तिक आर्यन ने अनीस बज़्मी की फिल्म भी साइन की थी, ये फिल्म कॉलेज रोमांस पर आधारित थी जिसमें दिशा पटानी उनके साथ नजर आने वाली थीं. फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत में ही शुरू होने वाली थी, लेकिन अब दोस्ताना 2 की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी और भूल भुलैया फिल्म की शूटिंग 2020 के जनवरी में.

View this post on Instagram

#KartikxHummel ⚽️ 😎

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें भूल भुलैया 2 को भी अनीस बज़्मी डायरेक्ट करने वाले हैं, ऐसे में फिल्ममेकर और एक्टर दोनों ने मिलकर डिसाइड किया है कि इस फिल्म पर काम करेंगे और कॉलेज रोमांस को अभी रहने देंगे, ऐसे में अब फैंस को दिशा पटानी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को बड़े परदे पर एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करना होगा.

View this post on Instagram

Styling @mohitrai

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🦖

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🤫 Coming soon

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Salman Khan Film Dabangg: दबंग फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए सलमान खान नहीं ये एक्टर्स थे मेकर्स की पहली पसंद

Yashraj Film Bunty Aur Babli sequel: बड़े पर्दे पर 14 साल बाद फिर से दिखेगी बंटी और बबली की जोड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App