बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जब एक इंसान प्यार में होता है तो वो अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए कुछ भी करता है. आफको बता दें कि ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन ने अपनी लेडी लव सारा अली खान के लिए किया है. एक रिपोर्ट कि मानें तो कारतिक आर्यन को बाली में एक वेडिंग समारोह में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ अपीयरेंस देना था. ये डेस्टिनेशन वेडिंग श्रीदेवी के बेस्ट फ्रेंड के बेटे की थी, जिसमें नेहा कक्कड़, मनीष पॉल, नोरा फतेही, बोनी कपूर, संजय और महीप कपूर अपनी बेटी शनाया और खूशी कपूर के साथ पहुंचे थे.

हालांकि इस दौरान कार्तिक आर्यन अफने प्रॉमिस पर खड़ा नहीं उतर पाए. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट कि मानें तो कार्तिक आर्यन ने मेन मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड सारा अली खान के चलते अपने कमिटमेंट को तोड़ दिया. कार्तिक आर्यन ने वेडिंग में शिरकत करने से अच्छा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय व्यतीत करना ही ठीक समझा. फिर ये प्यार नहीं तो और क्या है. कॉफी विद करण 6 के एक एपिसोड में सारा अली खान ने ये खुलासा किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है, इस दौरान सारा अली खान के साथ शो में पहुंची थी.

इसके बाद कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के पहले प्रोजेक्ट की घोषणा हुई, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनो में प्यार पनपने लगा. कार्तिक आर्यन अक्सर सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह के साथ समय व्यतीत करते हुए नजर आते हैं.

लव आज कल की शूटिंग खत्म करने के बाद कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ चले गए, जहां सारा अली खान उन्हें सरप्राइज देने के लिए पहुंच गईं. लखनऊ में दोनो कलाकारों ने शहर के लोकर खाने को एन्जॉय किया और सारा अली खान जल्द ही वापस आ गईं. 

Varun Dhawan David Dhawan Cooli No 1: वरुण धवन ने कुली नंबर 1 के सेट से डेविड धवन के साथ शेयर की ये फोटो

Kriti Sanon Sexy Photo: कृति सेनन की ब्लैक ब्यूटी अवतार देख आप भी हो जाएंगे तारीफ करने पर मजबूर, देखें हॉट फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App