Sunday, September 25, 2022

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से आगे निकली साउथ फिल्म कार्तिकेय 2, इतना किया कलेक्शन

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्में इस वक्त हिंदी बेल्ट में भी अपना जादू दिखा रही हैं। हिंदी फिल्में जहां दर्शकों को अपनी तरफ खींच पाने में नाकाम साबित हो रही हैं, वहीं दक्षिण से आयी कोई ना कोई फिल्म हिंदी बेल्ट में भी तूफान ला रही है।अब एक ऐसी ही फिल्म है कार्तिकेय 2, जो लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के एक दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मूल रूप से तेलुगु भाषा की इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन को भी सीमित स्क्रींस पर रिलीज किया गया था। मगर, अब यह फिल्म कमाई के मामले में हर दिन हैरान कर रही है।

सोमवार को कमाए इतने करोड़

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के कलेक्शंस में कमी आयी, वहीं कार्तिकेय 2 की कमाई में लगभग 300 फीसदी का उछाल आया है। हालांकि, कलेक्शंस के आंकड़े कम हैं, मगर ग्रोथ अच्छी है। ऐसा लगता है कि अगर इस फिल्म को ज्यादा स्क्रींस मिलतीं तो यह सफलता की एक अलग दास्तान लिख पाती। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, कार्तिकेय 2 ने सोमवार को 1.10 करोड़ की कमाई की।

हिंदी फिल्मों के मुकाबले यह रकम देखने में बेहद छोटी नजर आ रही होगी , मगर कलेक्शंस में उत्तरोत्तर ग्रोथ हैरान कर देगी। शनिवार को कार्तिकेय 2 की हिंदी बेल्ट में कमाई सिर्फ सात लाख रुपये थे। यह कमाई 157 शोज से हुई। रविवार को फिल्म के शोज बढ़ाकर 245 कर दिये गये और 28 लाख रुपये की कमाई हुई । सोमवार को स्वतंत्रता दिवस पर कार्तिकेय 2 के शोज की संख्या 274 कर दी गयी थी। कार्तिकेय 2 के हिंदी वर्जन की कमाई अब 1.45 करोड़ रुपये हो चुकी है। अगर रविवार के मुकाबले सोमवार की कमाई में ग्रोथ देखें तो फिल्म में लगभग 292 फीसदी का उछाल आया है।

दिल्ली के सिनेमाघरों में चल रहे इतने शोज

एक अनजान फिल्म के तौर पर रिलीज हुई कार्तिकेय 2 धीरे-धीरे हिंदी बेल्ट को अपनी गिरफ्त में ले रही है। दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न सिनेमाघरों में फिल्म के 70 से ज्यादा शोज चल रहे हैं। कार्तिकेय 2 में लीड रोल निखिल सिद्धार्थ ने निभाया है। फिल्म में अनुपम खेर ने भी एक रोल प्ले किया है। हालांकि, यह कैमियो ही है।

 

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा: ITBP जवानों से भरी बस पलटी, 6 सुरक्षाकर्मी शहीद

Latest news