नई दिल्ली. Puneeth Rajkumar samadhi-कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के परिवार ने कांतीरवा स्टूडियो परिसर में ‘हालू-तुप्पा’ समारोह (कब्र में दूध और घी की भेंट) का आयोजन किया, जहां मंगलवार (2 नवंबर) को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि निषेधाज्ञा लागू है, उनके हजारों प्रशंसकों ने स्टेडियम परिसर को घेर लिया और आग्रह किया कि उन्हें अपने पसंदीदा स्टार को सम्मान देने के लिए अंदर जाने दिया जाए। दबाव के कारण प्रवेश की अनुमति दी गई।

पुनीत के बड़े भाई राघवेंद्र राजकुमार ने कहा कि, उनका छोटा भाई जनता का था और चूंकि परिवार की पूजा हो चुकी है, वे कभी भी उसकी कब्र पर जा सकते हैं, उन्होंने कहा। पुनीत की पत्नी अश्विनी, बेटियों धृति और वंदना ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पूजा की।

इस बीच, तेलुगु सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन ने पुनीत राजकुमार के आवास का दौरा किया और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। उन्होंने कहा, “यह बहुत ही चौंकाने वाला और दिल दहला देने वाला घटनाक्रम है। जो हुआ उस पर विश्वास करना हमारे लिए संभव नहीं है। मैं अवाक हूं और नहीं जानता कि उसके परिवार के सदस्यों से क्या कहूं।” दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देते हुए प्रभु देवा कहते हैं, ‘पचाने में बहुत मुश्किल’

सभी केवल पुनीत राजकुमार के गुणों के बारे में बात कर रहे हैं

“सभी केवल पुनीत राजकुमार के गुणों के बारे में बात कर रहे हैं कि उन्होंने समाज सेवा में कैसे शामिल किया, उन्होंने प्रतिभा को कैसे प्रोत्साहित किया। मुझे समझ में नहीं आता कि भगवान ने उन्हें कैसे ले लिया। उनके परिवार, कर्नाटक के लोगों और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। मेरा दिल उसके पास जाता है,” उन्होंने कहा।

महान अभिनेता राजकुमार के पुत्र, पुनीत 46 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के बाद अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए। सीने में दर्द के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को सार्वजनिक दर्शन के लिए श्री कांतीरवा स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां बड़ी संख्या में प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता के अंतिम दर्शन के लिए एकत्र हुए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए स्टेडियम में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

काम की बात करें तो 46 वर्षीय अभिनेता 2002 में ‘अप्पू’ में अपने अभिनय की शुरुआत के बाद से 29 फिल्मों में मुख्य स्टार रहे हैं, उनकी आखिरी रिलीज ‘युवरत्ना’ थी, जो इस साल की शुरुआत में अप्रैल में आई थी। उनके अन्य उल्लेखनीय प्रदर्शनों में ‘राम’, ‘हुदुगरू’ और ‘अंजनी पुत्र’ शामिल हैं।

दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का निधन

राज कुंद्रा ने डिलीट किए ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट, शिल्पा ने सोशल मीडिया पर लिखा नोट

Goa Assembly Elections : तो क्या साथ आएंगी कांग्रेस व टीएमसी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर