बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भूमि पेडनेकर को बॉलीवुड की टलेंडेड एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. बीते दिनों यानि 18 जुलाई को भूमि ने अपना 30 वा जन्मदिन अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो के सेट पर मनाया. इस खास मौके पर उनकी सीओ-एक्ट्रेस अनन्य पांडे ने अपने इस्टाग्राम पर भूमि पेडनेकर के साथ फोटो शेयर कर बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. फोटो के साथ-साथ अनन्या पांडे ने जो कैप्शन लिखा है उसे देख कर तो आप हैरान ही हो जायेंगे.

सिर्फ अनन्या पांडे ने ही नहीं बल्कि फिल्म में लीड भूमिका निभा रहे कार्तिक आर्यन ने भी अपनी को-एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को बहुत ही शानदार अंदाज़ में विश किया है. कार्तिक आर्यन ने भूमि पेडनेकर के साथ फोटो शेयर किया है, फोटो में कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर को केक खिलते हुए नज़र आ रहे हैं. फोटो को शेयर करने के साथ-साथ कार्तिक आर्यन ने बहुत ही मजेदार कैप्शन शेयर भी लिखा है.

 भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में कदम रखने से छह साल पहले तक यशराज फिल्म्स के साथ असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. उसके बाद साल 2015 में दम लगा कर हइस्सा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित थी. फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे. भूमि पेडनेकर ने फिल्म में संध्या की भूमिका निभाई भी.

 

भूमि पेडनेकर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.भूमि पेडनेकर आए दिन अपनी शानदार परफॉरमेंस के दम पर खुद को बॉलीवुड में साबित किया है. भूमि पेडनेकर जल्द ही सांड की आंख फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं, इस फिल्म में भूमि पेडनेकर शूटर दादी की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं, जिसके कैरेक्टर का नाम है चंद्रो. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ -साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App