मुंबई. करिशमा कपूर ने अपनी बेटी के बर्थडे पर शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियां और पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ था. समायरा की बर्थडे पार्टी पर करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर और उनके बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल भी शामिल हुए थे. खबरों के मुताबिक संदीप और संजय ने आपस में कोई बातचीत नहीं की है. करिश्मा ने अपनी डॉल के लिए बहुत ही शानदार पार्टी होस्ट की थी.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच रिश्ते भले ही अच्छे ना हो लेकिन दोनों अपने बच्चों की खुशी का पूरा ध्यान रखते है. संजय कपूर अपने बच्चों समारया को कियान से काफी मिलते जुलते है साथ ही डिनर और लंच भी साथ में करते हैं. करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन उनके रिश्ते ज्यादा नही चल पाने के कारण दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया. दोनों बच्चों के साथ करिश्मा कपूर मुंबई में रह रही है. एक इटंरव्यू में करिश्मा ने कहा की वह समान्य लाइफ जी रही हैं. वह भी आम महिला की तरह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ती है और लेने जाती हैं. उनकी पूरी लाइफ उनके बच्चों के इर्द गिर्द ही हैं. मैं अपने बच्चों के साथ शॉपिंग पर जा सकती हूं मै उनके साथ खेल सकती हूं.

बता दें कि करिश्मा सिल्वर स्क्रिन से काफी समय से दूर है. शादी के बाद करिश्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनकी फिल्म कुछ खास जादु नही दिखा पाई. उसके बाद से ही करिश्मा को किसी और फिल्म में नही देखा गया है.

करण जौहर ने लगाया फिल्म धड़क के सेट पर मोबाइल फोन पर बैन, जाह्नवी और ईशान हुए हैरान

सिंगर आदित्य नारायण का हिट एंड रन कांड: ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार, मिली जमानत

वरुण धवन और बनिता सिंधू की फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर रिलीज, ये कहानी KISS और घूमने फिरने की नहीं बल्कि

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App