नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने ने अपने एक पोस्ट से फैंस को कंफ्यूज कर दिया। दरअसल करीना ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें वे सोनोग्राफी की तस्वीर लेकर खड़ी नजर आ रही थीं। इस तस्वीर के साथ ही करीना ने मजेदार कैप्शन लिखा, कुछ रोमांचक चीज पर एक लंबे समय से काम कर रही हूं.हालांकि यह वो काम नहीं है, जो आप सोच रहे हैं। जल्द ही इसकी घोषणा करती हूं, तबतक इसी प्लैटफॉर्म पर बने रहें।

प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे

सोनोग्राफी की तस्वीर संग करीना को देख, फैंस उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे। हालांकि करीना ने फैंस को बिना इंतजार करवाए कुछ ही समय में अपना दूसरा पोस्ट भी शेयर कर दिया। अपने दूसरे पोस्ट पर करीना ने वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा मेसेज लिखा है।

सोशल मीडिया पर मेसेज में करीना लिखती हैं, मेरी प्रेग्नेंसी और प्रेग्नेंसी पर यह किताब लिखना, दोनों ही मेरे लिए जर्नी की तरह है। इस जर्नी में अच्छे और बुरे दोनों ही दिन रहें। कभी मैं काम पर जाने के लिए उतावली हो जाया करती थी, तो कभी बेड से उतरने तक में स्ट्रगल करना पड़ता था। इस किताब में मेरी दोनों प्रेग्नेंसी का व्यक्तिग विवरण है। जहां मैंने शारीरिक और मानसिक दोनों ही इमोशन को संजोया है।

मेरा तीसरा बच्चा

करीना आगे लिखती हैं, कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है। कॉन्सेप्ट आइडिया से लेकर इसका पब्लिश होने तक की जर्नी को मैं प्रेग्नेंसी का ही नाम दूंगी।

Filhaal 2 Song Mohabbat Viral: अक्षय कुमार और नुपुर सनन क फिलहाल 2 के गाने मोहब्बत ने यूट्यूब पर मचाई धूम, दो दिन में 100 मिलियन व्यूज

Sidharth Shukla on Shehnaaz Gill Fight : सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, कहा ‘इतनी निगेटिविटी लाते कहां से हो’