Kareena Kapoor Welcome Second Child: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है. करीना कपूर खान ने आज बेटे को जन्म दिया है. करीना कपूर का यह दूसरा बच्चा है. दोनों स्टार के फैंस के बीच खुशी की लहर है. बता दें करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान संग मिलकर अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था. इसी के बाद फैंस कयास लगा रहा थे कि करीना कपूर इस बार बेटे को जन्म देंगी या बेटी को.

करीना और सैफे के दूसरे बेटे के जन्म के बाद कपूर और पटौदी खानदान में जश्न का माहौल है. करीना प्रैग्नेंसी के दौरान कई फोटोशूट भी कराए. साथ ही वह योगा करती भी नजर आईँ. पिछली बार की तरह इस बार भी करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना जारी रखा था.

बता दें कि करीना और सैफ का पहले से एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है. आए दिन तैमूर की कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. प्रग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने आमिर खान के अपोजिट फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की. करीना और आमिर की यह फिल्म इस वर्ष क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Diya Mirza Photo: दीया मिर्जा ने हाथ में मेंहदी लगाए शेयर की खूबसूरत फोटो, वैभव रेखी संग होगी शादी

Kangana Ranaut on Joining Politics: कंगना रनौत को मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता ने दी शूटिंग रोकने की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, कहा- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर