बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: करीना कपूर खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. इस फोटो में वह जिम करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि मां करीना के पीछे उनके बेटे तैमूर भी दिख रहे हैं. इस फोटो में करीना बेहद ही फिट नजर आ रही हैं तो वह तैमूर अली खान काफी क्यूट लग रही हैं. इससे पहले भी करीना कपूर खान तैमूर अली खान के साथ नजर आ चुक हैं. इस फोटो से पहले खुद करीना ने भी बेटे तैमूर के साथ अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर पिता सैफ अली खान के साथ भी काफी नजर आते हैं. थोड़े दिन पहले इन दोनों एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह तैमूर को किस करते हुए नजर आ रहे थे. 

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. शुरु- शुरु में करीना को बॉलीवुड में दर्शकों ने खासा पसंद नहीं किया. उसके बाद धीरे-धीरे अपनी दमदार एक्टिंग से करीना ने सभी का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. फिल्मों के अलावा करीना कई ऐड और आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं. इनको हर अवतार में दर्शकों ने पसंद किया है. इन्होंने सैफ से शादी के बाद से अपनी एक रेडियो शो  भी शुरु किया है.  इस शो में वह होस्ट बनती हैं. 

View this post on Instagram

YASS🔥🔥

A post shared by KAREENA KAPOOR KHAN FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

करीना कपूर की हाल की फिल्मों की बात करें तो इनकी अगली  फिल्म गुड न्यूज और हिन्दी मीडियम की अगली सीरिज अग्रेजी मीडियम है. गुड न्यूज में इनके साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे तो वही अग्रेजी मीडियम में इरफान खान नजर आएंगेे. 

करीना कपूर की सैफ अली खान से पहली शादी है, लेकिन सैफ अली खान की ये दूसरी शादी है. इससे पहले सैफ ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी भी  की थी. इनसे उन्हें 2 बच्चे हैं. एक बेटी और एक बेटा है. बेटी का नाम सारा अली खान है  जो हाल ही में फिल्म केदारनाथ और सिंबा में नजर आई थी.

Nora Fatehi Bazaar magazine Photoshoot: हार्पर बाजार मैगजीन के फोटोशूट में नोरा फतेही ने दिए सेक्सी पोज, देखें हॉट फोटो

Akshay Kumar Revelation: आखिर क्यों पैसों को लेकर करीना कपूर करती हैं अक्षय कुमार को परेशान, इंटरव्यू के दौरान हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App