नई दिल्ली (kareena kapoor). बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को फैमिली मेंबर्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बेहद पसंद है। वह हमेशा अपने व्यस्त कार्यक्रम में से कुछ समय अपने माता-पिता से मिलने के लिए निकालती है। बेबो ने सोशल मीडिया पर अपने पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और बहन करिश्मा कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की।

करीना ने अपने वीकेंड का अधिकतम लाभ उठाया क्योंकि उन्होंने इसे अपने प्रिय परिवार के सदस्यों के साथ बिताया। इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय ‘वीरे दी वेडिंग’ स्टार ने शनिवार (4 सितंबर) को एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की। उसने अपनी पोस्ट को “मेरी दुनिया” के रूप में कैप्शन दिया।

करीना, करिश्मा और उनके माता-पिता को कैमरे के लिए पोज देते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। खुशहाल पारिवारिक फोटो निश्चित रूप से आपके दिलों को गर्म कर देगी। फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने संदेशों की बाढ़ ला दी है। इसकी जांच – पड़ताल करें!

कल करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। चार साल के बच्चे को कैमरे के लिए पोज देते हुए एक नासमझ अभिव्यक्ति करते देखा जा सकता है। ‘दिल तोड़ने वाली’ टी-शर्ट पहनने वाली बेबो ने लिखा, “मेरी टी-शर्ट में क्या है टिम? आप।”

करीना और सैफ ने 21 फरवरी, 2021 को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। यह जोड़ा जहांगीर अली खान के जन्म से पहले एक नए निवास में स्थानांतरित हो गया।

काम की बात करें तो, करीना अगली बार आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। फिल्म, जो ‘फॉरेस्ट ग्रम्प’ का आधिकारिक रूपांतरण है, दिसंबर 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर आएगी। बहुप्रतीक्षित फ्लिक 2020 में रिलीज़ होने वाली थी; हालाँकि, कोविड-19 संकट के कारण इसमें देरी हुई। ‘जब वी मेट’ स्टार ने आगामी फिल्म के निर्माण के लिए हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ हाथ मिलाया है।

Kangana On Thalavi Release : कंगना की थालावी की रिलीज़ के रास्ते में आई एक और अड़चन

Rishi Kapoor Birthday : ‘मैं तुम्‍हारा बाप हूं, सेक्रेटरी नहीं’, आखिर क्यों ऋषि कुमार को पिता राजकुमार ने दी थी नसीहत

तालिबान ने की गर्भवती पुलिस अधिकारी की हत्या