बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एस्ट्रेस करीना कपूर को उनकी सेक्सी और हॉट अदाओं के लिए जाना जाता है. वह आए दिन अपनी खूबसूरत और हॉट वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं. इसी राह में एक बार फिर करीना कपूर का बोल्ड वीडियो सामने आया है जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में कैप्चर हुईं. करीना कपूर का ये वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है और वह फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं. उनकी इस ड्रेस में अलग अलग पोज में कई फोटोज भी सामने आईं.

करीना कपूर लेटेस्ट वीडियो में ब्लैक ड्रेस में सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. वह फैंस को अपने सेक्सी अदाओं से दीवाना बना रही हैं. करीना की ये वीडियो ht style awards से सामने आई. इस अवॉर्ड फंक्शन में कियारा आडवाणी, सनाया मल्होत्रा, ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर, ट्विंकल खन्ना, अर्जुन रामपाल, एकता कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, निया शर्मा, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की.

करीना कपूर के ढेरों फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड फंक्शन से सामने आई है. इन अदाओं को फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली. हर वीडियो फोटो पर हजारों लाइक और कमेंट्स हैं. फैंस ने कमेंट्स के जरिए करीना कपूर की जमकर तारीफ की.

View this post on Instagram

Queen Kapoor Khan at #htstyleawards @manishmalhotra05

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareena.kapoor.official) on

बता दें करीना कपूर इन दिनों गुड न्यूज फिल्म की शूटिंग में वह जुट हुई हैं. फिल्म गुड न्यूज अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे. गुड न्यूज के फिल्म सेट से कियारा आडवाणी और करीना कपूर की फोटो भी सामने आई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर पति पत्नी के रोल में नजर आएंगे.

हाल में खबरें आई थीं कि 2017 में आई इरफान खान की हिंदी मीडियम फिल्म के पार्ट 2 में करीना कपूर पुलिस के रोल में नजर आएंगी. साकेत चौधरी के ‘हिंदी मीडियम’ में पहले इरफान खान और सबा कमर लीड रोल में थे. रिपोर्ट्स के अनुसार करीना ‘तख्त’ के पहले ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग में जुट सकती हैं. खैर इस तरह के खबरों की पुष्टि नहीं हुई है.

Kareena Kapoor On Taimur Ali Khan: करीना कपूर बोलीं- मेरा बेटा तैमूर अली खान तो दुनिया में सबसे ज्यादा स्टाइलिश है, रणवीर सिंह से भी ज्यादा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App