नई दिल्ली/ पटौदी सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अभी तक अपने दूसरे बेटे की झलक मीडिया या सोशल मीडिया पेलफॉर्म कहीं पर भी शेयर नहीं की है. दूसरे बेबी का नाम भी नहीं बताया है. लेकिन हाल ही में नाना रणधीर कपूर ने गलती से इंस्टाग्राम पर करीना और सैफ की फोटो शेयर कर दी. हालांकि फिर रणधीर कपूर ने फौरन तस्वीर डिलीट कर दिया.

दरअसल नाना रणधीर कपूर ने अपने ग्रैंडसन की दो फोटो का एक कॉलेज बनाके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. लेकिन फिर कुछ ही मिनटों में रणधीर कपूर ने उस फोटो को डिलीट कर दिया. ऐसा लगता है जैसे कि रणधीर कपूर ने गलती से बेबी की फोटो शेयर करी हो. लेकिन फैंस भी कम चालाक नहीं हैं उन्होंने भी रणधीर कपूर के तस्वीर को डिलीट करने से पहले ही स्क्रीनशॉट ले लिया था. अब ये पिक्चर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं.

करीना के दूसरे बेबी की तस्वीर को हर कोई तैमूर से तुलना करके देख रहे है. करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया था. करीना की डिलीवरी ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुई थी. करीना और सैफ के बड़े बेटे का नाम तैमूर है. तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था. खैर अभी तक दूसरे बेबी का नामकरण भी नही हुआ है. बेबी के नामकरण फंक्शन में भी सैफ करीना ज्यादा लोगों को इनवाइट नही करेंगे. क्योंकि सैफ और करीना नही चाहते इस महामारी में ज्यादा लोग एक साथ इकट्ठा हो.

WhatsApp New Features: गायब हो जाएंगे 24 घंटे में आपके व्हाट्सएप मैसेज, व्हाट्सएप ला रहा है कमाल के फीचर्स

Rashmika Mandanna Dance Video: रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश सेलिब्रेट कर रही है अपना 25वां जन्मदिन, शेयर किया वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर