नई दिल्ली. क्या आप जानते हैं करीना कपूर अपनी गर्भावस्था के दौरान “पिज्जा से दूर नहीं रह सकतीं”? 40 वर्षीय अभिनेत्री अपनी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान अनुभव की गई कुछ चीजों को एक टेल-ऑल इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया। करीना ने खुलासा किया कि उन्हें “अवांछित माता-पिता की सलाह” मिली और कई अन्य अनुभवों के बीच “खिंचाव के निशान के बारे में चिंतित” थी। करीना ने कबूल किया कि अपनी गर्भावस्था के दिनों में, उन्होंने “बेबी उत्पादों के लिए अत्यधिक खरीदारी की” और गूगल को शिशु देखभाल युक्तियों के लिए अपना सबसे अच्छा दोस्त बनाया था। दो बच्चों की मां ने यह भी कहा कि गर्भावस्था के दौरान उन्हें शराब और मिठाइयों की बड़ी लालसा थी। करीना कपूर और सैफ अली खान दो बेटों के माता-पिता हैं – तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था जबकि उन्होंने इस साल फरवरी में जेह का स्वागत किया था।

करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी अगली कहानी में उन अधिकांश चीजों का सार है, जिनसे मैं अपनी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान गुजरी।” और फिर इस पोस्ट के साथ इसका अनुसरण किया – यहां बताया गया है कि कैसे करीना ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को बिंगो के एक गेम में आमंत्रित किया।

करीना कपूर अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद की वर्क आउट डायरी की झलकियां शेयर करती हैंएस। आकार में वापस आने के बारे में, उसने हाल ही में लिखा: “हर दिन एक समय में वहां पहुंचना … मेरे ट्रेनर के साथ … जिम का समय।”