बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Kareena Kapoor Saif Ali Khan: अप्स एंड डाउन लाइफ का हिस्सा है. यह दौर हर किसी की जिंदगी में आता है चाहे वह आम इंसान हो या कोई मशहूर हस्ती. ऐसी परिस्थिति में जब कोई इंसान आपकी सहायता करना है तो वह आपके जीवन के बेहद करीब आ जाता है और वह लम्हा आपके लिए हमेशा यादगार बन जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही फेमस हस्ती के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान की जिंदगी में भी एक समय खराब दौरा आया था.

हाली में करीना ने अपनी पती और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और बेटे तैमूर खान को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की. करीना ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि सैफ अली खान का उनके करियर के बुरे समय में साथ और प्यार दोनों मिला.

करीना ने कहा कि जब मैं अपने काम को लेकर संघर्ष रही थी उस समय सैफ अली खान ने मुझे थामा था. उन्होंने मेरा उस वक्त काफी समर्थन किया.

View this post on Instagram

I love these two cuties!! 😭💓✨

A post shared by Kareena & Saif 💎💕 (@saifeena_world) on

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे पर एक पोस्ट में, करीना ने बताया कि सैफ ने कैसे उनका साथ दिया. मैं बहुत लकी रही हूं, मुझे ऐसे लोगों का साथ मिला है, जिन्होंने मुझे इतना प्यार और समर्थन दिया है. इसलिए जब मुझे लगा कि मैं गिर रहा हूं, तो सैफ ने मुझे पकड़ लिया. मैं उससे पहले कई बार मिली, लेकिन जब हम फिल्म टशन कर रहे थे, तो कुछ बदल गया. 

फिल्म टशन की शूटिंग का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि लद्दाख और जैसलमेर में शूटिंग के दौरान हम अकेले बाइक से लंबी बाइक राइड पर जाते थे. हम दोनों अपने आस-पास की सुंदरता का आनंद लेते, बातचीत करते और इस तरह से हमारी बॉन्डिंग हो गई.

करीना कपूर के मुताबिक उस दौरान उन्हें सैफ से प्यार हो गया. वह बेहद चार्मिंग थे. मैं उनके लिए पागल हो गई. वह मुझसे 10 साल बड़े हैं और उनके दो बच्चे हैं, लेकिन मेरे लिए, वह सिर्फ सैफ हैं. उन्होंने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया. करीना और सैफ साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे, जिसके बाद 2016 में, करीना और सैफ के घर तैमूर अली खान ने जन्म लिया. 

Yashika Aannand Sexy Photo Video: याशिका आनंद के इन सेक्सी फोटो और वीडियो को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी वीडियो को देख फैन्स बोले- कयामत हो आप तो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App