बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर को साल 2016 में 20 दिसंबर को जन्म हुआ था. जिसके बाद से ऐसा कोई दिन नहीं होगा, जब तैमूर अली खान सुर्खियों में नहीं रहे होंगे. इतना ही नहीं बल्कि तैमूर के माता- पिता करीना कपूर खान और सैफ अली खान को कई बार अपने बेटे के बारे में खुल कर बात करते हुए देखा गया है. साथ ही कई बार करीना और सैफ ने लोगो से तैमूर को मिल रहे प्यार के बारे में भी खुल कर बात की हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने सेकेंड बेबी के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया था. हाल ही में करीना कपूर अपनी बीएफएफ अमृता अरोड़ा के साथ शो स्टेयरी नाइट 2.0 में पहुंचा थीं. जहॉ करीना कपूर से पूछा गया कि वो अब सेकेंड बेबी की प्लानिंग कब करेंगी. इस पर करीना कपूर ने स्माइल करते हुए कहा कि इसके लिए उन्हें दो साल और चाहिए.

ये सुनते ही करीना कपूर की बीएफएफ अमृता अरोड़ा ने कहा कि मैंने करीना से बोल रखा है, यदि तुम दुबारा प्रेगनेंट होना तो मुझे बता देना मैं देश छोड़ दुंगी. अब जाहिर सी बात है अगर करीना कपूर तैमूर के बाद दुबारा बेबी प्लानिंग करती हैं दो साल बाद तो इस खबर को सुनकर उनके फैंस को बहुत खुशी होगी. फिलहाल तो हर जगह तैमूर का ही बोलबाला है.

तस्वीर ले रहे कैमरामैन को चॉकलेट दिखाकर तैमूर अली खान ने की चिढ़ाने की कोशिश, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

2 साल की उम्र में तैमूर अली खान के इर्द गिर्द बॉडीगार्ड की रहती है पैनी नजर