मुंबई, करीना कपूर ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में तो राज किया है लेकिन शायद अब वो यही कमाल ओटीटी में भी दिखाने वाली है। वैसे तो बेबो सुर्खियों में बनी ही रहती हैं लेकिन इन दिनों उनके चर्चा में आने की वजह फिल्म लाल सिंह चड्डा है. उनकी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म में करीना आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. इससे पहले फैंस इन्हे 3 इडियट्स में साथ देख चुके हैं और इस फिल्म में इनकी जोड़ी को फैंस ने बहुत प्यार दिया था. तभी तो आज भी फैंस इनकी जोड़ी देखने के लिए उत्सुक नजर आते है।

शूटिंग की फोटोज करी शेयर

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के बाद वो ओटीटी में नजर आने वाली हैं. इस बात का इशारा उन्होंने अपनी एक पोस्ट के द्वारा दिया है। इस ओटीटी फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे है। करीना ने बुधवार को सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फिलहाल अपने ओटीटी डेब्यू के लिए अभिनेत्री कलिम्पोंग में शूटिंग कर रही हैं। करीना ने सेट से पहले दिन की तस्वीर साझा की ,जिसमें वह बालकनी में बैठी हुई हैं। फोटो में करीना के साथ उनकी टीम भी दिखाई दे रही है। इसके अलावा तस्वीर में हिल स्टेशन का खूबसूरत नजारा भी देखने को मिल रहा है।

कैसा रहा करीना का ओटीटी का पहला दिन?

करीना कपूर ने अपनी ओटीटी टीम के साथ एक पिक्चर शेयर की है और उस फोटो में करीना ने कैप्शन के रूप में अपने ओटीटी के पहले दिन की चर्चा की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘कलिम्पोंग में पहला दिन…द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स, है शटैग सुजॉय घोष’ . इस फिल्म में करीना के साथ जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे। जानकरी के मुताबिक फिल्म की कहानी जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब से प्रेरित है।

 

 

 

इससे पहले जब उनसे इस ओटीटी डेब्यू के बारे में पूछा गया था तो उन्होने कहा था कि वह इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्सुक हैं और यह उनका ओटीटी डेब्यू होगा। साथ ही उन्होंने फिल्म के बारे में बताया कि फिल्म में कई पहलू हैं जैसे हत्या, रहस्य, रोमांच और बहुत कुछ, जो हमारे अद्वितीय निर्देशक सुजॉय घोष के हाथों में है, और कुछ ऐसा भी है जिस पर मैं काम शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर