बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश, हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस मानी जाती हैं, लेकिन उन्हें उनका बेटा क्यूट तैमूर अली खान दुनिया का सबसे स्टाइलिश और हैंडसम लड़का लगता है. यहां तक कि करीना कपूर ने ये भी कहा है कि तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पसंद किए जाने वाले और हॉट एक्टर रणवीर सिंह से ज्यादा स्टाइलिश है.

शुक्रवार को मुंबई में आयोजित एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड शो में करीना कपूर को इंडिया मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड ज्यूरी चॉइस (फीमेल) से सम्मानित किया गया. इस दौरान उन्होंने ये अवॉर्ड अपने बेटे तैमूर अली खान को समर्पित किया और कहा कि भले ही दुनिया मुझे सबसे ज्यादा स्टाइलिश एक्ट्रेस कहे, लेकिन मेरा बेटा तैमूर अली खान दुनया का सबसे ज्यादा स्टाइलिश और स्मार्ट इंसान है.

करीना कपूर ने कहा कि यह अवॉर्ड मैं अपने बेटे को डेडिकेट करती हूं जो कि मीडिया में मुझसे ज्यादा छाया रहता है और लोग उसकी स्टाइल के बारे में मुझसे पूछते रहते हैं. उन्होंने अवॉर्ड समारोह में मौजूद रणवीर सिंह की तरफ इशारा करते हुए मजाकिया लहजे में कहा कि रणवीर, मेरा बेटा तो आपसे भी स्टाइलिश है.

मालूम हो कि मासूम और क्यूट तैमूर अली खान की चर्चा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा होती है. विरल भयानी और मानव मंगलानी जैसे सिलेब्रिटी
फोटोग्राफर का हर तीसरे-चौथे सोशल मीडिया पोस्ट में तैमूर अली खान की तस्वीर होती है.

सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान के लाखों चाहने वाले हैं, जो उसकी प्यारी हाय, क्यूट बाय और उसकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफें करते दिखते हैं. कुछ महीने पहले डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में खुद करीना कपूर से कबूल किया था कि उन्हें मीडिया के जरिये उनके बेटे के बारे में ज्यादा पता चल पाता है कि वह कहां है और क्या कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि स्टाइल डीवा करीना कपूर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वह करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही उनके हिंदी मीडियम सिक्वल में भी काम करने की खबर आई है जिसमें उनके अपोजिट इरफान खान नजर आएंगे.

Kalank Title Track Social Media and Celeb Reaction: कलंक टाइटल ट्रैक में आलिया भट्ट-वरुण धवन के साथ संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को दर्शकों से लेकर सितारों ने कहा- टॉप क्लास

Aishwarya Rai Bachchan Wants Direction: कंगना रनौत के नक्शे कदम पर चलने की तैयरी में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिनय के अलावा अब इस काम में आजमाएंगी हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर