मुंबई.एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही है. करीना ने #JusticeForOurChild अभियान का समर्थन करते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं जिसके बाद उनकी यह फोटो वायरल हो गई. इस फोटो को फिल्म वीरे दी वेडिंग में उनकी कोस्टार स्वारा भास्कर ने पोस्ट किया था. जिसके बाद से करीना कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आई और उन्होंने करीना के खिलाफ बुरे कमेंट्स करने शुरु कर दिए. हालांकि, इस पोस्ट को ट्विटर पर 2.3 लाख से ज्यादा पसंद किया गया है,लेकिन कई यूजर्स ने उड़ता पंजाब एक्ट्रेस करीना पर टिप्पणी कर कहा, ” हिंदू होने के नाते मुस्लिम से शादी करने पर उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए”. इस कमेंट के बाद स्वारा भास्कर करीना के बचाव में उतरी हैं.

स्वरा ने यूजर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा, “आपको शर्म आनी चाहिए कि आप इस दुनिया में हैं. भगवान ने तुम्हें एक दिमाग दिया जो आपने नफरत से भरने के लिए चुना और एक मुंह जिसे आपने ऐसी गंदी बात करने के लिए चुना. आप भारत और हिंदुओं पर कलंक है.” बता दें, कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार और हत्या के मामले में देशभर में आक्रोश और लोगों के बीच गुस्सा फैला हुआ हैं. जिसके बाद सभी स्टार्स ने इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाते हुए सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट कर रहे हैं. करीना कपूर के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी, कल्कि कोचलीन जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों ने इसमें हिस्सा लिया और कठुआ पीड़िता के लिए न्याय की मांग की है.

करीना कपूर खान ने गब्बर को दिया खुला चैलेंज, बेटे तैमूर की फिल्में अक्षय कुमार पर पड़ेंगी भारी

मानुषी छिल्लर की शादी का सामने आया वीडियो, शादी में पहुंची करीना कपूर ने ये क्या कह दी बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App