नई दिल्ली. करीना कपूर खान ने सोशल मीडिा पर दूसरे बेटे जेह की पहली तस्वीर साझा की है। दंपति ने अब तक आधिकारिक तौर पर अपने दूसरे बेटे की कोई तस्वीर साझा नहीं की थी, जिसका जन्म 21 फरवरी, 2021 को हुआ था। करीना ने इससे पहले अपने बड़े बेटे तैमूर की नवजात को गोद में लिए हुए एक तस्वीर साझा की थी।

इंस्टाग्राम पर ‘therealkareenakapoor’ नाम के फैन पेज ने मां और बच्चे की तस्वीर को उनकी नई किताब, द प्रेग्नेंसी बाइबिल के प्रचार के तरीके के रूप में साझा किया। ऐसा लगता है कि यह तस्वीर किताब से ली गई है, साथ ही करीना के कैप्शन लिखा – “मेरे जीवन में सबसे सुंदर पुरुषों के लिए, मेरी ताकत, मेरी दुनिया – सैफू, तैमूर और जेह।”

मदर्स डे के अवसर पर, करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर दूसरे बच्चे की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की, जिसे उसने इस साल की शुरुआत में 21 फरवरी को जन्म दिया था।

अपने बड़े बेटे तैमूर की गोद में अपने बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए करीना ने लिखा, “और ये दोनों मुझे एक बेहतर कल के लिए उम्मीद देते हैं। आप सभी खूबसूरत, मजबूत माताओं को हैप्पी मदर्स डे।”

सैफ और करीना को जेह के जन्म से ही उनके नाम और तस्वीरों का खुलासा करने से रोका गया है। महीनों की अटकलों के बाद दादा रणधीर कपूर ने पुष्टि की थी कि उनका नाम जेह रखा गया है।

Mimi Movie: फिल्म मिमी में प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, देखें वीडियो बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का

Taapsee Pannu launches Production House: अभिनेत्री से प्रोड्यूसर बनने को तैयार तापसी पन्नू, लॉन्च किया आपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर